कौशाम्बी:समाजसेवी कार्यकर्ता रामचंद्र गौतम ने गरीबों को बांटा राशन सामग्री

करारी कौशाम्बी- आपको बता दे कि जिस तरह मजदूर रिक्शा चालक सड़कों पर ठेला में फल लगाने वाले आदि ऐसे कई लोग है को डेली कमा कर अपना व आपने परिवार का पालन पोषण करते थे । लॉक डाउन के कारण उनका परिवार और वह भोजन राशन आदि समस्या से जूझने लगे । हालांकि सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशाशन गरीबों के लिए राशन आदि भोजन के लिए चाक चौबंद व्यवस्था किये है । साथ ही गरीब व मजदूर के खाते में सरकार ने एक हजार रुपये भी दे दिया है । जिलाप्रशाशन पूरी तरह शतर्क है कोई भी भूखा न रहे इसके लिए निरंतर भोजन पैकेट राशन सामग्री आदि समान कर्मचारियों द्वारा गरीबों को उपलब्ध कराते रहते है । साथ ही राजीनतिक दल व अन्य पार्टी के लोग भी गरीबों को भोजन पैकेट वितरित करते रहते है।

इन्ही सब बात को ध्यान में रखते हुए करारी के नेता नगर मुहल्ले समाजसेवी कार्यकर्ता रामचंद्र गौतम एवं करारी इंस्पेक्टर केपी सिंह ने गरीबों को राशन सामग्री वितरित किया । साथ ही इंस्पेक्टर केपी सिंह ने कहा कि कोई भी व्यक्ति अनावश्यकआ अपने घरों से बाहर न निकले ज्यादा जरूरत पाडंव पर ही घरों से निकले और घर से निकलनव पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखे कहीं भी कोई सामान खरीद रहे है तो एक डेढ़ मीटर की दूरी बना कर रखे जिससे कोरोना से निपटा जा सकता है ।

इसी दरम्यान समाजसेवी कार्यकर्ता रामचंद्र गौतम ने कहा कि कस्बे में कोई भी गरीब भूखा न रह सके यही मेरा प्रयास रहेगा । और कहा कि किसी भी गरीब के पास भोजन बनाने के लिए राशन आदि कोई सामान न हो तो वह हमें अवगत कराएं उन्हें राशन सामग्री पहुंचाया जाएगा । हमारा यही प्रयास रहेगा कि कोई भी गरीब भूखा न रह सके ।

रिपोर्ट इन्द्रजीत गौतम