गौरव फाउंडेशन ने बांटी राहत सामग्री

  • एक दिन में 100 लोगों तक पहुच रही टीम

शैलेंद्र यादव

कुशीनगर। सतयुग में मनुष्य की मुक्ति ज्ञान से होती थी, त्रेतायुग में सत्य से, द्वापरयुग में भक्ति से और इस कलयुग में मुक्ति का एक ही मार्ग है और वो है सेवा। इसी मार्ग पर चलते हुवे ग्रामीण गौरव फाउंडेशन जरूरत मंदों तक राशन पहुँचा रही हैं।
      कसया थाना क्षेत्र के शिवपुर बुजुर्ग नूरी टोला में रविवार को ग्रामीण गौरव फाउंडेशन ने स्थानीय ग्राम प्रधान शास्त्री यादव को लेकर जरूरत मंद आधा दर्जन लोगों को चावल, आटा, दाल, नमक, हल्दी, मसाला, तेल, आलू, प्याज, सोयाबीन, चीनी, चायपत्ती, हाथ धोने का साबुन, बर्तन धोने का साबुन, कपड़ा धोने का पाउडर दिया। जिसके बाद जरूरत मंद लोगों के चेहरे खिल उठे। प्रधान शास्त्री यादव ने ग्रामीण फाउंडेशन के टीमों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज भी समाज मे ऐसे लोग हैं जो एक दूसरे की आवश्यकताओं को समझ पा रहे हैं, कहा कि पुन्य का काम हैं।

        उल्लेखनीय हैं कि प्रति दिन 100 लोगों को जरूरत का राशन पहुँचाने वाली ग्रामीण गौरव फाउंडेशन की टीम ने बताया कि संस्था की स्थापना का मुख्य उद्देश्य सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों को अस्पताल पहुंचाना है लेकिन फाउंडेशन की फर्स्ट हेल्प टीम देशव्यापी इस कोराना नामक आपदा में भी लोगों की मदद कर रही है। वही राहत सामग्री का पैकेट मिलने पर गरीबो के चेहरे खिल उठे। संस्था के सदस्य संतोष सिंह, सौरभ श्रीवास्तव, सोनू जायसवाल, गोलू सिंह, राजू सिंह, संदीप सिंह, राजभवन सिंह, मिथुन सिंह,अनिल राना आदि ने आपसी सहयोग से इन सामग्रियों को इकट्ठा कर जरूरतमंद परिवारों तक पहुंचाया।