बुलंदशहर विधानसभा अगौता मंडल के भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आपातकालीन स्थिति में किया अति सराहनीय कार्य

बुलंदशहर विधानसभा अगौता मंडल के भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आपातकालीन स्थिति में किया अति सराहनीय कार्य

अगौता:-(विनय चौहान)आज बुलंदशहर विधानसभा अगौता मंडल के सेक्टर अहमदपुर टांडा नं० 12 के सेक्टर संयोजक श्री नरेश सैनी द्वारा 160 किलो गेहूं और एक आलो का कट्टा कोरोना वारस के चलते हुए आपातकालीन स्थिति में अगौता मंडल की गरीब जनता को ठाकुर डम्बर प्रधान मंडल अध्यक्ष अगौता के माध्यम से सहयोग किया और श्री नेम पाल सिंह लोधी अहमदपुर टांडा न०1 बूथ अध्यक्ष और श्री धर्मवीर सिंह लोधी बूथ अध्यक्ष अहमदपुर टांडा न०2 ने मिलकर 4 कुंतल गेहूं का आटा, नमक मिर्च मसाले और ₹660 अपने बूथ से अगौता मंडल कि गरीब जनता का सहयोग किया। अगौता मंडल के भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने कौन आवारा से कोई भी गरीब भूखा ना मरे उसके लिए बहुत अधिक सहयोग किया। नरेश सैनी जी ,नेपाल लोधी जी और धर्मवीर सिंह लोधी जी ने अगौता मंडल के गरीब भाइयों के लिए जो अपने सेक्टर और अपने बूथ से यह सब राशन जमा किया है उसके लिए सभी आभारी है, और इन सभी ने एक सहारनिय कार्य किया है।
अगौता मंडल के सभी पदाधिकारियों ने इन सभी का बहुत आभार व्यक्त किया। अगौता मंडल अध्यक्ष मा० डंबर सिंह और मंडल मंत्री राजकुमार सैनी द्वारा मंडल के सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों और जनता से यह आग्रह किया कि 5 अप्रैल, दिन रविवार रात 9:00 बजे, 9 मिनट के लिए घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर मोमबत्ती , दीपक, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं और उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारों तरफ जब हर व्यक्ति 1 या 1 से अधिक दीपक जलाएगा,
तब प्रकाश की उस महाशक्ति का एहसास होगा, जिससे एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा। उस प्रकाश में, उस रोशनी में, उस उजाले में, हम अपने मन में यह संकल्प करें कि हम अकेले नहीं है, कोई भी अकेला नहीं है।
130 करोड़ देशवासी,
एक ही संकल्प के साथ कृतसंकल्प है।