You are currently viewing 13 वर्षीय गोलू बिंद की बड़ी बेरहमी से हत्या करने वालों के खिलाफ पीड़ित पिता ने एसपी जमुना पार से जल्द कातिलों की गिरफ्तारी की मांग की है!

प्रयागराज ब्रेकिंग न्यूज़

13 वर्षीय गोलू बिंद की बड़ी बेरहमी से हत्या करने वालों के खिलाफ पीड़ित पिता ने एसपी जमुना पार से जल्द कातिलों की गिरफ्तारी की मांग की है!

यूपी फाइट टाइम्स न्यूज़

प्रयागराज के घूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सुक्खू का पूरा गांव का मामला है! जहाँ एक बच्चे की निर्मम हत्या करके शव को 500 मीटर की दूरी पर खेत में रखे पुआल में छिपा दिया गया था! जब ग्रामीण शौच के लिए खेतों की तरफ गये तो वहाँ पर गाँव के गोलू बिंद की हत्या हुई देख ग्रामीण दंग रह गये !जिसकी सूचना तत्काल परिजनों को बताया गया!हत्या की सूचना पाकर परिजनों में हड़कंप मच गया वहीं मृतक गोलू के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है! बताया जा रहा है कि मृतक बच्चे का नाम गोलू बिंद उम्र 13 वर्ष है और उसके पिता का नाम धर्मराज है माता का नाम अनारकली बताया जा रहा है! परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है उनका कहना है कि मेरे बच्चे को हत्या कर उसकी लाश छिपाई गई थी! परिवार वालों को लाख मनाने पर भी शव को पोस्ट मार्टम के लिए नहीं जाने दिया जल्द से जल्द मुल्जिम को गिरफ्तार करो और उच्च अधिकारियों के मांग के बाद प्रयागराज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसपी जमुना पार सौरभ दीक्षित के कहने पर शव को पोस्ट मार्टम के लिए परिवार वाले राजी हुए! और परिवार वाले हत्या का आरोप गाँव के ही एक ब्यक्ति के ऊपर लगाया गया है! और घूरपुर पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने ले गयी है! घटना का अंजाम देने वालो पर होगी कठोर कार्यवाही और जल्द ही कत्ल करने वाले को गिरफ्तार कर खुलासा करने का आश्वासन एसपी जमुना पार शौरभ दीक्षित ने पिड़ित पिता को दिया गया है!और शव का पंचनामा करने के बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया! घटना स्थल पर घूरपुर थानाध्यक्ष, राजेश उपाध्याय, करमा चौकी इंचार्ज अमित कुमार सिंह के साथ पूरी पुलिस टीम मौजूद रहे! और साथ में स्क्वाड डाग और फोरेंसिक विभाग भी मौजूद रहे!

यूपी फाइट टाइम्स न्यूज़ रिपोर्टर- रामबाबू पटेल प्रयागराज