14 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या एडिशनल एसपी सहित कई थानों की फ़ोर्स घटना स्थल पर पहुँची

14 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या एडिशनल एसपी सहित कई थानों की फ़ोर्स घटना स्थल पर पहुँची

जिला संवाददाता अरुण त्रिपाठी

गोंडा थाना छपिया/हथियागढ़:- चौदह वर्षीय युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर की गईं हत्या।हत्या कर शव को बिना पानी वाले कुवें में फेंका। शानिवार की दोपहर पुलिस को मिली सूचना।घर से गायब हुये 14 वर्षीय बच्चे का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गयी।

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को बाहर निकलवाया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस की कार्य शैली से नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने शव को रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। तीन घंटे तक प्रदर्शन कर मामले के खुलासे की मांग की। एडिशनल एस पी हृदेश कुमार और विधायक प्रभात वर्मा के आश्वासन पर परिजनों और ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जे जाने दिया। 30 जनवरी की शांम पंकज कुमार जायसवाल पुत्र राम प्रसाद घर से गायब हो गया था। थानाध्यक्ष छपिया बृजेन्द्र पटेल ने बताया कि पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला 1 फरवरी को बच्चे के गायब होने का मामल दर्ज किया था।

शनिवार को छात्र पंकज जो कक्षा 7 में पढता था। उस का शव गांव के किनारे एक कुआं में मिला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। उसके गले और हाथ पर घाव के निशान थे। अपर पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा मौके पर फॉरेंसिक जांच डाग स्क्वायड टीम कई थानों के थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे।

Leave a Reply