You are currently viewing मोबाइल खरीदने के लिए पिता के पैसे न देने से 17 वर्षीय युवक ने अवैध तमंचे से गोली मारकर किया आत्महत्या

स्लग-मोबाइल खरीदने के लिए पिता के पैसे न देने से 17 वर्षीय युवक ने अवैध तमंचे से गोली मारकर किया आत्महत्या

टॉपलीड-चित्रकूट जनपद के मऊ कोतवाली अंतर्गत बड़ेसर गाँव मे मोबाइल खरीदने के लिए पिता से पैसे न मिलने से क्षुब्ध होकर 17 वर्षीय युवक अतुल उर्फ छोटका ने अवैध तमंचा से स्वयं को मारी गोली जिससे मौके पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गयी।घटना की सूचना मऊ कोतवाली प्रभारी को दी गई।सूचना पर मऊ कोतवाली प्रभारी गुलाबचंद त्रिपाठी द्वारा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय कर्वी भेज दिया गया बैरहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।
वहीं मृत युवक के पिता विनोद सिंह ने बताया कि दो दिन पहले इसने मुझसे मोबाइल खरीदने के लिए 10-12 हजार रुपये माँगे थे इस पर मैंने कहा कि अभी लेना हो तो 2-3हजार है मेरे पास ले लो नही तो रुको गल्ला बिक जाय तो ले लेना। शाम के साथ मे खाना खाया पर नाराजगी जाहिर नही होने दिया।सुबह घूमने निकल गया बहका बहका लग रहा था। मेरे पास बोर में गया तो मैंने कहा कि अपनी भाभी का अल्ट्रासाउंड कराने नही लेकर जा रहे हो तो जवाब दिया कि जा रहा हूँ पापा।और मेरे पास से आकर यहाँ इसने 315 बोर के कट्टे से अपने गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।
बाईट-मृतक पिता विनोद सिंह

रिपोर्ट-वीरेन्द्र शुक्ला चित्रकूट
मो.7897425424