You are currently viewing भाजपा की नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार के 2 साल पूरे होने पर भाजपा ने जश्न नहीं सेवा दिवस के रूप में मनाने का तय किया है

भाजपा की नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार के 2 साल पूरे होने पर भाजपा ने जश्न नहीं सेवा दिवस के रूप में मनाने का तय किया है।

जयपुर राजस्थान
(ललित दवे)

यह बात भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष डॉ.अरुण चतुर्वेदी ने इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।उन्होंने कहा कि इस संकट के समय भाजपा कार्यकर्ता फ़ोटो व प्रसिद्धि से दूर केवल मानव मात्र की नहीं बल्कि वृक्षारोपण,गौ सेवा सहित जीव जंतु के जीवन को बचाने में भी लगा हुआ है
भारतीय जनता युवा मोर्चा के सिविल लाइन्स के विधानसभा प्रभारी अर्पित शर्माने बताया कि आज केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार के ऐतिहासिक2 वर्ष पूरे होने और कुल 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में विधानसभा के चारो बनीपार्क,शांति नगर, सिविल लाइन्स एवम श्याम नगर मंडलों पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविरों का आयोजन जिनमें कुल मिलाकर 187 यूनिट रक्त का दान किया गया।सिविल लाइन्स विधान सभा के सभी बूथों पर यह दिन सेवा दिवस के रूप में मनाया गया।सेवा के कार्यक्रमों में वृक्षारोपण,परिंडे बांधना,गौ सेवा,जीव जंतु सेवा सहित जरूरतमंद लोगों को मास्क,सैनिटाइजर,फल,भोजन पैकेट ,कोरोना वॉरियर्स यथा चिकित्साकर्मी,सफाईकर्मी व पुलिसकर्मियों का सम्मान,तथा राशन के किट वितरण के कार्यक्रम किये गए।
अर्पित शर्मा ने बताया कि कार्यक्रमों में पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री डॉ. अरुण चतुर्वेदी ने उपस्थित रहकर कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रभारी अर्पित शर्मा ने बताया कि कल सिविल लाइन्स में स्थित सभी डिस्पेंसरीस में मास्क व सैनिटाइजर वितरण के कार्यक्रम किये जायेंगे।
आज के कार्यक्रमों में डॉ. चतुर्वेदी के अलावा भाजपा जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा सांसद रामचरण बोहरा भाजपा शहर मंत्री एवम पार्षद रेखा राठौड मंडल अध्यक्ष राजकुमार शर्मा,दिनेश यादव ,राकेश गुर्जर के साथ सिविल लाइन्स के पार्षद सुभाष व्यास,मंजू शर्मा,रवि सैनी,हेमेंद्र शर्मा,धीरज शर्मा,पवन शर्मा,पूनम शर्मा तथा अंशु शर्मासहित सभी पार्षद प्रत्याशी अपने अपने छेत्रों में उपस्थित रहे।