You are currently viewing आईआईएसई में 20 से शुरू होगा ‘स्पीरियल 2021’ और ‘स्कूल एक्सप्लोर’ कई स्कूल कालेजों के बीच होगा मुकाबला

आईआईएसई में 20 से शुरू होगा ‘स्पीरियल 2021’ और ‘स्कूल एक्सप्लोर’
कई स्कूल कालेजों के बीच होगा मुकाबला
लखनऊ। आईआईएसई ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में वार्षिक स्पोटर्स कार्यक्रम ‘स्पीरियल 2021’ और ‘स्कूल एक्सप्लोर’ शुभारंभ शनिवार 20 मार्च से हो रहा है। कल्याणपुर स्थित कॉलेज कैम्पस में वॉलीबॉल, फुटसॉल, टग ऑफ वॉर प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा। मनोरंजन कार्यक्रमों की कड़ी में ‘स्ट्रीट डांस’ काॅम्प्टीशन भी होगा। संस्थान की सीएमडी फिरदौस सिदद्की ने बताया कि यह संस्थान छात्रों के चैतरफा विकास के लिए प्रयत्नशील है। जहां पढ़ाई के साथ समय-समय पर विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है।‘स्पीरियल 2021’ और ‘स्कूल एक्सप्लोर’ उसी कड़ी का हिस्सा है।
कार्यक्रम समन्वयक डॉ. अरुण कुमार शुक्ला और प्रिंसिपल डॉ. शैल मिश्रा ने बताया कि 20 मार्च से शुरू होने वाले इन कार्यक्रमों के दौरान विभिन्न स्कूल कालेज जैसे बीबीडी, नेशनल पीजी, बीएनसीटी, एसएमएस व स्प्रिंगडेल कालेज सहित अन्य टीमों के बीच मुकाबला होगा। इस कड़ी में ओपन टूर्नामेंट की शुरुआत बुधवार 17 मार्च से हो चुकी है जबकि 22 मार्च को फिनाले व पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित होगा।