मोदी सरकार के द्वितीय कार्यकाल के 2 वर्ष पूर्ण होने पर युवा मोर्चा रक्तदान के माध्यम से करेगा प्रधानमंत्री मोदी जी का अभिनंदन :- हिमांशु शर्मा

जयपुर राजस्थान

मोदी सरकार के द्वितीय कार्यकाल के 2 वर्ष पूर्ण होने पर युवा मोर्चा रक्तदान के माध्यम से करेगा प्रधानमंत्री मोदी जी का अभिनंदन :- हिमांशु शर्मा


27 मई , जयपुर
आगामी 30 मई को मोदी सरकार के सफलतम सात वर्ष पूर्ण होने जा रहे हैं जिसके उपलक्ष्य में सेवा कार्यों को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा राजस्थान की एक वर्चुअल बैठक का आयोजन हुआ । वर्चुअल बैठक को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां, संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर एवं भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने संबोधित किया ।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने युवा मोर्चा की मुहिम को सराहा एवं भाजयुमो द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों की जानकारी ली।
भाजपा संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता तक लेकर जाना है एवं राजस्थान में रक्त की कमी ना हो इसलिए अधिक से अधिक लोगों को रक्तदान के लिए प्रेरित करना है ।
प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दूसरे कार्यकाल के 2 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भाजयुमो 30 मई को पूरे राजस्थान में रक्तदान शिविर आयोजित करेगा।
शर्मा ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के सफलतम सात वर्ष पूरे होने पर कार्यकर्ताओं में ज़बरदस्त उत्साह है। वर्तमान में कोरोना महामारी के कारण ब्लड बैंको में रक्त की कमी होने के कारण भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रत्येक मंडल स्तर पर 15 यूनिट रक्तदान का लक्ष्य निर्धारित किया है । सभी रक्तदान शिविर ब्लड बैंक, अस्पतालों और रक्तदान वाहिनी के माध्यम से आयोजित किये जायेंगे। वर्चुअल बैठक में भाजयुमो के सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला सेवा संयोजक, मॉनिटरिंग टीम सदस्य आदि उपस्थित रहे ।

बयूरो रिपोर्ट ललित दवे