You are currently viewing सेनानायक 30वीं वाहिनी ने किया सैनिक सम्मेलन, कर्मचारियों की समस्याएं सुन उनके निराकरण के लिए दिए आवश्यक दिशा निर्देश

सेनानायक 30वीं वाहिनी ने किया सैनिक सम्मेलन, कर्मचारियों की समस्याएं सुन उनके निराकरण के लिए दिए आवश्यक दिशा निर्देश

संवाददाता:नितिन शुक्ला

यूपी फाइट टाइम्स दैनिक समाचार

आज दिनांक 23/07/2021 सेनानायक 30वीं वाहिनी गोंडा संतोष कुमार मिश्रा ने वाहिनी में सैनिक सम्मेलन किया। जिसमें सर्वप्रथम अधिकारियों/कर्मचारियों की व्यक्तिगत एवम सामूहिक समस्याओं को सुना तथा उनके निराकरण के लिए संबंधित को निर्देशित किया। तत्पश्चात सभी कंपनी कमांडरों से उनकी कंपनी के व्यवस्थापन एवं उनकी कंपनी की कुशलता के बारे में जानकारी की। आर्म्स-एम्युनेशन, दंगा विरोधी उपकरणों तथा अन्य आवश्यक संसाधनों का कंपनीवार भौतिक सत्यापन कर उनकी पूर्ति का निर्देश दिया। कोविड-19 से बचाव हेतु सभी कंपनी कमांडर को उनकी कंपनी के कर्मचारियों के लिए मास्क, सेनेटाइजर, थर्मोमीटर सहित अन्य आवश्यक बचाव उपकरणों के साथ ही सभी कंपनियों को उनकी मांग और आवश्यकता के अनुसार मेस से संबंधित उपकरण भी वितरित किये। सम्मेलन के पश्चात सेनानायक ने वाहिनी परिसर का निरीक्षण कर साफ सफाई के बनाये रखने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने सभी राजपत्रित अधिकारियों, दलनायकों एवम प्रभारी दलनायकों की मीटिंग कर आगामी त्योहारों एवम चुनावों के संबंध में अपनी तैयारियों को अभी से पूर्ण करने एवं covid-19 से अपने कर्मचारियों को बचाते हुए अपने दायित्वों का निर्वहन करने के दिशा निर्देश दिए।
सम्मेलन में उप सेनानायक श्री उमेश कुमार यादव, सहायक सेनानायक श्री अशोक कुमार पांडेय, सहायक सेनानायक श्री जयप्रकाश सिंह, शिविरपाल श्री रामबली यादव , सूबेदार सैन्य सहायक श्री रामलखन यादव एवं समस्त दलों के दलनायक , प्रभारी दलनायक , समस्त शाखा प्रभारी एव कर्मचारीगण सैनिक सम्मेलन में उपस्थित रहे।