सकिपा पदाधिकारियों ने कोरोना वारियर्स सी एम एस समेत कई डाक्टरों को किया सम्मानित

सकिपा पदाधिकारियों ने कोरोना वारियर्स सी एम एस समेत कई डाक्टरों को किया सम्मानित

डाक्टरों द्वारा अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरोना पीड़ितों का समुचित इलाज करना सच्ची मानवता..अजय सोनी

समर्थ किसान पार्टी के पदाधिकारियों ने कोरोना महामारी से आम लोगों के बचाव के लिए दिन रात मेहनत कर रहे संयुक्त जिला चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक समेत कई डाक्टरों को सम्मानित किया। पार्टी के तत्वावधान में आयोजित एक सम्मान कार्यक्रम में पार्टी मुखिया एवं जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी एवं पार्टी के प्रदेश सचिव मनोज सोनी ने सयुक्त रूप से जिला चिकित्सालय में पार्टी के कई पदाधिकारियों के साथ डॉ दीपक सेठ समेत कई अन्य डाक्टरों को कोरोना महामारी से लोगों की जान बचाने को लेकर सम्मानित किया और उनकी सराहना की।

इस अवसर पर अजय सोनी एवं मनोज सोनी ने डॉ दीपक सेठ को संयुक्त रूप से माल्यार्पण कर उन्हें अंगवस्त्र और मिठाई भेंट कर उनके द्वारा किए जा रहे प्रयास को लेकर उनकी सराहना की। साथ ही मनोज सोनी ने इस अवसर पर जिला चिकित्सालय की डॉ अंजू श्रीवास्तव को भी पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी ने जनपदवासियों की ओर से कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए सयुक्त जिला चिकित्सालय के डाक्टरों की कड़ी मेहनत एवं निश्छल प्रयास करने की सराहना करते हुए उन्हें सच्चा जनसेवी बताया। आगे कहा कि डाक्टरों द्वारा अपनी जान की परवाह किए बगैर दिन रात कोरोना पीड़ितों का समुचित इलाज करना सच्ची मानवता का प्रतीक है।

गौरतलब है कि समर्थ किसान पार्टी के प्रदेश सचिव मनोज सोनी की पत्नी अंजू सोनी समेत परिवार के कई सदस्यों की पिछले महीने कोरोना महामारी के चलते हालत गंभीर हो गई थी जिसपर सयुक्त जिला चिकित्सालय के डाक्टरों ने दिन रात एक कर सबको स्वस्थ किया था। इसी से अभिभूत होकर पार्टी के प्रदेश सचिव मनोज सोनी और पार्टी मुखिया अजय सोनी ने आज जिला चिकित्सालय जाकर सी एम एस समेत कई डाक्टरों को सम्मानित किया और उनका आभार जताया। इस अवसर पर अजय सोनी, मनोज सोनी के साथ रामबाबू गौतम, नीरज केसरवानी, राजू यादव आदि मौजूद रहे।