आगे ख़राब समय में ग़ुलाबी कपड़ा दिखायेगा चमत्कार, होगी ग़ुलाबी कपड़े से रक्षा

जयगुरुदेव

टोंक, राजस्थान

आगे ख़राब समय में ग़ुलाबी कपड़ा दिखायेगा चमत्कार, होगी ग़ुलाबी कपड़े से रक्षा

अध्यात्म के द्वारा भारत को विश्व गुरु बनाने का संकल्प लेने वाले उज्जैन के पूज्य संत बाबा उमाकान्त जी महाराज ने देश और दुनिया के वर्तमान हालात के बारे में पहले से आगाह करते हुए वर्ष 2015 में टोंक, राजस्थान में बताया कि आगे समय ख़राब आएगा, उसमें जयगुरुदेव नाम और यह गुलाबी कपड़ा वरदान सिद्ध होगा। गुलाबी कपड़ा पहने हुए आदमी खड़ा रहेगा और किनारे से आंधी आयेगी और निकल जाएगी। यही नहीं उसके बगल में जो खड़ा रहेगा, वह भी बच जाएगा तब गुलाबी कपड़ा बाजार में खोजने पर नहीं मिलेगा। इसलिए गुलाबी कपड़े के लिए अभी से कहा जा रहा है। गुलाबी कपड़ा बनवा लो, गुलाबी कपड़ा रखो, गुलाबी दुपट्टा, गुलाबी धोती, कोई सलवार कमीज बनवा ले, कोई कुर्ता-पैजामा बनवा ले, कोई सूट-पैंट बनवा लो। नहीं कुछ है तो सर पर गुलाबी कपड़ा ही बांधे रहो, रुमाल ही बांधे रहो, टोपी लगा लो। अब आप यह समझो कि गुलाबी कपड़े का युग आएगा और उसका महत्व बढ़ेगा और गुलाबी कपड़ा चमत्कार दिखाएगा।

भारत का बनाया हुआ संविधान पूरे विश्व में लागू होगा

महाराज जी ने कहा कि भारत का बनाया हुआ संविधान पूरे विश्व में लागू होगा। भारत में न्याय लेने के लिए लोग आएंगे। अध्यात्मिकता सीखने के लिए लोग आएंगे। भारत विश्व का गुरु होगा। अच्छा समय आएगा लेकिन वह समय आने में थोड़ा अभी देर है। यह बीच का समय यह कैसा है यह भी बता दें। इसमें अपहरण, बलात्कार, चोरी, मारकाट यह अभी बहुत बढ़ेगा। इसलिए कुछ समय के लिए आपको यह बताया जा रहा है की सोना पहनना बंद कर दो, जेवर पहनना और अकेले आना-जाना भी बंद कर दो क्योंकि अभी लूटपाट और बलात्कार बहुत बढ़ेगा। ये घटनाएं बहुत घटेगी। देखो समय आएगा तो खूब पहनना, चूड़ियों में भी हीरे जड़े जाएंगे, ऐसा सुंदर सुगम वक्त आ जाएगा।

जयगुरुदेव नाम आदमी-इंसान का नाम नहीं उस भगवान, परमात्मा का नाम है

महाराज जी ने बताया कि यह जय गुरु देव नाम किसी आदमी इंसान का नाम नहीं है। यह भगवान परमात्मा का नाम है और परमात्मा की पूरी शक्ति इस जय गुरु देव नाम में भरी हुई है। पहले जब गुरु महाराज मौजूद थे तो जयगुरुदेव नाम लोग बोलते थे, मुसीबत तकलीफ में लोगों को राहत मिलती थी। आखिरी वक्त पर जब मौत की पीड़ा होती है तब जय गुरु देव नाम कान में बोले तो पीडा खत्म हुई, यमराज के दूत हट गए और गुरु महाराज को लोगों ने देखा कि आ गए। गुरु महाराज तो चले गए लेकिन जय गुरु देव नाम में अभी भी ताकत है, अब भी शक्ति है।

जयगुरुदेव नाम अपने-अपने दरवाज़े पर लिख दोगे तो आने वाले खराब समय में मकान की भी बचत होगी

महाराज जी कहा कि आप जयगुरुदेव नाम मुसीबत में, तकलीफ में कभी भी शाकाहारी सदाचारी रह करके बोलोगे तो आज भी आपकी मदद होगी। कोई भी बोलेगा जयगुरुदेव नाम, सदाचारी शाकाहारी रह करके, तकलीफ में, मुसीबत में, आंधी तूफान बीमारी में तो उस समय उसकी मदद होगी। जय गुरु देव नाम भगवान परमात्मा का नाम है इसलिए जय गुरु देव नाम सब लोग बराबर याद रखना और जय गुरु देव नाम का प्रचार करना। और अपने-अपने दरवाजे पर जय गुरु देव नाम लिख दोगे, गेरू से या लाल रंग से तो आने वाले खराब समय में मकान की भी बचत होगी। यह तडीत चालक का काम करेगा।

जयगुरुदेव
परम संत बाबा उमाकांत जी महाराज आश्रम उज्जैन मध्य प्रदेश भारत