You are currently viewing माननीय भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां जी का राजस्थान की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था, भरतपुर सांसद रंजीता कोली जी पर हुये हमले सहित विभिन्न मुद्दों पर बयान

जयपुर राजस्थान

माननीय भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां जी का राजस्थान की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था, भरतपुर सांसद रंजीता कोली जी पर हुये हमले सहित विभिन्न मुद्दों पर बयान
……………………
राजस्थान शांतिपूर्ण प्रदेश था, अब यह अपराधों की राजधानी हो गया, पिछले दिनों एम्बुलेंसकर्मियों द्वारा जयपुर में गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप और फिर भीलवाड़ा में महिला तहसीलदार के साथ अमर्यादित भाषा का उपयोग, उसके बाद भरतपुर जिले की कल रात की घटना भी दुर्भाग्यपूर्ण है, जो कई सवाल राजस्थान के पुलिस-प्रशासन पर खड़े करती है।
भरतपुर की सांसद रंजीता कोली पर कल मध्य रात्रि में हमला हुआ और अभी तक हमलावर पुलिस की पकड़ से दूर हैं, ये सवाल खड़ा होता है कि पिछले कई दिनों से रंजीता कोली दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने जिले की सीएचसी की अव्यवस्थाओं को उजागर किया, राज्य सरकार की टेस्टिंग बंद होने के मुद्दे को उजागर किया और कल भी सीएचसी के औचक निरीक्षण के लिये जा रही थीं, तो वापसी में बदमाशों ने ईंट-सरिये से हमला किया, वो अवसाद में हैं।
मुझे लगता है कि, राजस्थान पुलिस की पंचलाइन अपराधियों में भय एवं आमजन में विश्वास, ये ध्येय वाक्य बदल गया, अपराधियों में विश्वास है, उनके हौंसले बढ़े हैं, आमजन सुरिक्षित नहीं है, यहां तक की चुना हुआ जनप्रतिनिधि भी राजस्थान में सुरक्षित नहीं हैं।

बयूरो रिपोर्ट ललित दवे