You are currently viewing मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर कैलाश चौधरी ने गायों को खिलाया हरा चारा और आमजन को बांटे मास्क व सेनेटाइजर

पंचपदरा बाड़मेर राजस्थान

मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर कैलाश चौधरी ने गायों को खिलाया हरा चारा और आमजन को बांटे मास्क व सेनेटाइजर

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कैलाश चौधरी ने अपने और मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा के राष्ट्रव्यापी अभियान “सेवा ही संगठन” के तहत बेजुबान पक्षियों के लिए की दाना पानी की व्यवस्था, ग्राम पंचायत डोली और रानीदेशीपुरा में गायों को खिलाया हरा चारा और आमजन को बांटे मास्क व सेनेटाइजर
मोदी सरकार के दो कार्यकाल के सात वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में रविवार को केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने विभिन्न आयोजन किए और कार्यक्रमों में भाग लेकर कार्यकर्ताओं से संवाद किया। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने सुबह जल्दी योगसत्र के बाद भाजपा के राष्ट्रव्यापी अभियान “सेवा ही संगठन” के तहत बेजुबान पक्षियों के लिए दाना पानी की व्यवस्था की। कैलाश चौधरी ने कहा कि सृष्टि की संरचना को संभाल कर रखने का प्रथम दायित्व मानव का होता है, इसलिए पक्षियों के प्रति अपने कर्तव्य का पालन करें।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए 2.0 सरकार का दो साल का सफर उपलब्धियों और चुनौती भरा रहा है। इस दौरान अधिकांश समय सरकार को कोरोना महामारी से जूझना पड़ा है। इस कठिन समय में भी केंद्र सरकार ने आत्मनिर्भर भारत अभियान से इस लड़ाई को बड़ी मजबूती दी।
इसके बाद दिल्ली से संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आए कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी के सेवा ही संगठन अभियान के तहत पचपदरा विधानसभा क्षेत्र के डोली में गायों को चारा खिलाया एवं ग्रामवासियों को फेस मास्क व सैनिटाइजर वितरित किये। इसके बाद केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कल्याणपुर पंचायत समिति के रानीदेशीपुरा में सेवा ही संगठन अभियान के तहत मास्क, सैनिटाइजर वितरित किये और गायों को चारा खिलाया। साथ ही उपस्थित ग्रामवासियों से कोरोना महामारी से बचाव हेतु आवश्यक सावधानियां रखने का आग्रह किया। कैलाश चौधरी ने कहा कि देशभर में ‘सात साल बेमिसाल’ नाम से आयोजित हो रहे कार्यक्रमों के तहत कहीं रक्तदान शिविर तो कहीं ज़रूरतमंदों को भोजन या अन्य राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर मोदी सरकार के सफलतम सात वर्ष पूरे होने के मौके पर उत्साह देखा जा रहा है, लेकिन कोरोना के दुखद समय में शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार भाजपा कार्यकर्ता कोविड संक्रमण से जूझ रहे लोगों की सेवा करने को महत्व दे रहे हैं।

बयूरो रिपोर्ट ललित दवे