तहसीलदार मलिहाबाद ने “वैक्सीनेशन अपनायें जीवन सुरक्षित बनाएं” का नारा देकर चलाया जागरूकता अभियान

तहसीलदार मलिहाबाद ने “वैक्सीनेशन अपनायें जीवन सुरक्षित बनाएं” का नारा देकर चलाया जागरूकता अभियान

मलिहाबाद : तहसीलदार मलिहाबाद शंभू शरण ने वैक्सीनेशन के लिए जन जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक किया । वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान के दौरान उन्होंने “वैक्सीनेशन अपनाएं जीवन सुरक्षित बनाए” का नारा भी दिया ।
ग्राम पंचायत भतोइयां में मंगलवार को तहसीलदार व ग्राम विकास अधिकारी ने ग्रामीणों को टीकाकरण के के बारे में बताते हुए कहा कि वैक्सीनेशन पूरी तरह सुरक्षित है और वैक्सीनेशन के बाद ही पूरी तरह से कोविड 19 को हराया जा सकता है । इसके साथ ही उन्होंने सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दी उन्होंने बताया कि टीकाकरण के लिए जाने वाले लोगों के लिए बस की व्यवस्था की जाएगी ।जिससे कि ग्रामीणों को आने जाने में कोई दिक्कत न हो ।

भतोइयां ग्राम पंचायत में मंगलवार को तहसीलदार शम्भू शरण व ग्राम विकास अधिकारी अमरदीप वर्मा प्रधान शमीम जहाँ ने अपनी ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को टीकाकरण के लिए जागरूक करते हुए टीकाकरण कराने की अपील कर प्रेरित किया । ग्राम विकास अधिकारी अमरदीप वर्मा ने बताया कि ग्राम पंचायत भतोइयां में मौजूदा वक्त में कोरोना संक्रमण का कोई केस नहीं है जिसको देखते हुए अब ग्रामीणों को टीकाकरण के लिए जागरूक किया जा रहा है। जिससे ग्रामीण इलाकों में पूरी तरह से संक्रमण का खात्मा किया जा सके।

ग्रामीणों की शंका को किया दूर

टीकाकरण से जुड़ी अफवाहों के बारे में शंभू शरण ने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दे, यह वैक्सीन हमारी आपकी सुरक्षा के लिए बनी है इस महामारी को हराने के लिए टीकाकरण के लिए सभी को आगे आना है। और खास कर मास्क व दो गज की दूरी का इस्तेमाल अवश्य करना है तहसीलदार द्वारा प्रेरित पर ग्रामीण सन्तुष्ट होते हुए वैक्सीनेशन कराने के लिए राजी हुए।