You are currently viewing पुर्व विधायक इंदल कुमार रावत ने जोरो से शुरू किया जनसंपर्क अभियान

पुर्व विधायक इंदल कुमार रावत ने जोरो से शुरू किया जनसंपर्क अभियान

ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर लामबंदी शुरू वीरेंद्र सिंह यादव समर्थित विद्यावती के मैदान में उतरने से घमासान तेज

लखनऊ। मलिहाबाद ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर वीरेंद्र सिंह यादव समर्थित विद्यावती के चुनाव प्रचार के लिए पूर्व विधायक इंदल कुमार रावत ने अपने दल बल के साथ जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है ।

हालांकि कोरोना वायरस और आंशिक लॉकडाउन के चलते चुनाव प्रचार सुचारू ढंग से नहीं चल पा रहा है।
लेकिन जल्द ही लॉकडाउन खत्म होने के आसार को देखते हुए सभी प्रत्याशियों ने अपने दमखम के साथ चुनाव प्रचार को शुरू कर दिया है । सपा के संभावित उम्मीदवार के समर्थन में पूर्व विधायक इंदल कुमार रावत ने जोर शोर से जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया ।

सभी प्रत्याशी क्षेत्र पंचायत सदस्यों को अपने पाले में करने के लिए हर हथकंडा अपनाना शुरू कर दिये है।

सूत्रों की माने तो वीरेंद्र सिंह यादव समर्थित विद्यावती की समाजवादी पार्टी अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है ।
ऐसे में संभावित भाजपा प्रत्याशी और मोहनलालगंज से भाजपा सांसद दिग्गज नेता कौशल किशोर के करीबी मीनू वर्मा के भाई निर्मल वर्मा के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिलेगा । जानकारी के मुताबिक जिला संगठन द्वारा वीरेंद्र यादव समर्थित विद्यावती के नाम का प्रस्ताव सर्वसम्मति से राष्ट्रीय संगठन को भेजा गया है बस अंतिम मुहर लगना बाकी है । लखनऊ जिला अध्यक्ष जय सिंह जयंत ने बताया कि जिले के समस्त ब्लॉकों के प्रत्याशियों का प्रस्ताव राष्ट्रीय संगठन के पास भेज दिया गया है । राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा अंतिम फैसला लेने के बाद प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी ।

जनसंपर्क अभियान में वीरेंद्र कुमार यादव (प्रधान),पन्ना लाल रावत,रमेश कुमार जितेंद्र कुमार (गुड्डू) अशोक यादव पूर्व (प्रधान) बेचा लाल पूर्व प्रधान मौजूद रहे।