सादड़ी संयुक्त प्रवर्तन दल ने लिया कोविड गाईडलाईंस की पालना का जायजा

सादड़ी संयुक्त प्रवर्तन दल ने लिया कोविड गाईडलाईंस की पालना का जायजा

सादड़ी पाली
( ललित दवे )

प्रधानाचार्य विजयसिंह माली व सोहनसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में संयुक्त प्रवर्तन दल ने सादडी नगरपालिका क्षेत्र के सदर बाजार,आखरियाचौक ,बस स्टेंड,राणकपुर रोड बाजार में जाकर कोविड गाईडलाईंस पालना का जायजा लिया तथा व्यापारियों से मास्क लगाए रखने तथा सोशल डिस्टेंस की पालना का अनुरोध किया।
अधिशाषी अधिकारी जितेंद्र व्यास ने बताया कि संयुक्त प्रवर्तन दल को व्यापार मंडल के सदस्यों ने कोविड 19गाईडलाईंस की पालना का विश्वास दिलाया।नगरपालिका द्वाराभी गाईडलाईंस का प्रचार प्रसार किया जा रहा है ताकि व्यापारियो के साथ आमजन भी जागरुक हो।
प्रधानाचार्य विजय सिंह माली व सोहन सिंह राजपुरोहित ने आज नगरपालिका क्षेत्र के भाग संख्या 84व 94 में हो रहे डोर टू डोर सर्वे के पांचवे चरण का भौतिक सत्यापन किया व लोगो से फीड बैक लिया।भाग सं 84में बीएलओ होशियार सिंह,सर्वेदल के सदस्य कालुराम माली व हनीफ मोहम्मद से व भाग संख्या 94में बीएल ओ अमित गुप्ता,सर्वेदल के सदस्य हनवंत सिंह ,आंनवाडी कार्यकर्ता पंखी से सर्वे की जानकारी ली व आवश्यक दिशा निर्देश दिए।माली ने सर्वेदलो को लोगो को वैक्सीनन के लिए प्रेरित करने को कहा।
उल्लेखनीय है कि नई गाईडलाईंस के अनुसार दुकान खोलने का समय बढा दिया गया है लेकिन मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंस की पालना अनिवार्य है।