You are currently viewing नौतनवा/चार दिन पूर्व घर से दुकान खोलने निकले कपड़ा व्यवसाई की उसके ही कपड़े के गोदाम में फंदे से लटकती मिली लाश

नौतनवा/चार दिन पूर्व घर से दुकान खोलने निकले कपड़ा व्यवसाई की उसके ही कपड़े के गोदाम में फंदे से लटकती मिली लाश

महराजगंज
आकाश अग्रहरि

महराजगंज/ नौतनवां: 4 दिनों से लापता कपड़ा व्यवसाई बंटी सिंह की रविवार की सुबह नानक नगर वार्ड में स्थित उसके ही कपड़े के गोदाम में फंदे से लटकती लाश मिली है।
स्थानीय कस्बे के मौलाना आजाद नगर के निवासी बंटी सिंह जो कि बृहस्पतिवार सुबह 8:30 बजे घर से अपनी दुकान खोलने के लिए निकले थे और लापता हो गए। उनके परिजनों ने काफी खोजने की कोशिश की लेकिन उनका कहीं पता ना चल सका।
उनके छोटे भाई सन्नी सिंह का कहना है कि 4 दिनों से वह अपने बड़े भाई को खोज रहे थे। लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। रविवार की सुबह वह थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए घर से निकलने वाले थे तभी नानक नगर में स्थित गोदाम के मकान मालिक ने उसे को सूचना दी कि आपके गोदाम से बदबू आ रही है। मौके पर पहुंचकर गोदाम को खोला गया तो बंटी सिंह की फंदे से लटकती हुई लाश से बदबू आ रही थी। भाई की लाश को देखते ही सन्नी सिंह बदहवास हो गए और वह आपा खो बैठे जिन्हें अगल बगल के लोगों ने किनारे बैठा कर शांत कराया। सन्नी सिंह का कहना है बीते कुछ दिनों से कपड़ा व्यापारियों का दबाव ज्यादा हो गया था। जिस कारण हो सकता है परेशान होकर बंटी सिंह ने आत्महत्या कर ली हो। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इस संबंध में इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।