खतौली थानाप्रभारी यशपाल सिंह व उनकी टीम की शानदार कार्यशैली से अपराधीयों व वहान चोरो की टूट रही कमर

खतौली पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतत्त्व में खतौली थाना प्रभारी यशपाल सिंह व एस आई रविंदर सिंह एवं एस आई नितिन कुमार व उनकी टीम ने एक सराहनीय कार्य को दिया अंजाम

खतौली थानाप्रभारी यशपाल सिंह व उनकी टीम की शानदार कार्यशैली से अपराधीयों व वहान चोरो की टूट रही कमर

ब्यूरो चीफ आमिर त्यागी
UFT NEWS 24

मुजफ्फरनगर।
खतौली थानां प्रभारी यशपाल सिंह अपने अभी तक के पुलिस सेवाकाल में कई बेहतरीन गुड वर्क देकर एवं अपनी तेजतर्रार कार्यशैली का नमूना दिखा चुके हैं तथा वही अपराधियों को उनको उनके अंजाम तक पहुंचा चुके हैं।

यशपाल सिंह ने थाने की कमान संभलते ही एक ऐसे शातिर वहान चोर की कमर तोड़ ने में कामयाबी हासिल करते हुए चोरी की आधा दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिले भी बरामद की है। विदित हो कि यशपाल सिंह तेजतर्रार अनुभवी कार्यकुशल के रूप में जाने जाते हैं ओर इनका काम करने का अंदाज भी निराला है।

अपने उच्चाधिकारियों के कुशल मार्गदर्शन में हमेशा समय समय पर कुछ अच्छा कर पुलिस का इकबाल बुलंद करते रहते है।

आज भी खतौली पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतत्त्व में खतौली थाना प्रभारी यशपाल सिंह व उनकी टीम ने एक टीम वर्क भावना से एक सराहनीय कार्य को अंजाम दिया हैं।

खतौली थानाप्रभारी यशपाल सिंह के नेतृत्व में एस आई रविंदर सिंह परिहार वे एस आई नितिन कुमार एवं उनकी टीम के द्वारा अलकनंदा नगर पटरी पर चेकिंग अभियान चलाए हुए थे उसी समय चेकिंग के दौरान रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी जिस पर पुलिस टीम ने चारों ओर से घेरकर भाग रहे मोटरसाइकिल सवार को धर दबोच और उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम सादा पुत्र दिलशाद निवासी जैन नगर खतौली बताया तथा वही खतौली पुलिस ने उसकी निशानदेही पर 8 (आठ) मोटरसाइकिले भी बरामद की हैं तथा शातिर वहान चोर सादाब ने यह अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी की थी। इन बरामद की मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई है तथा वहीं खतौली पुलिस ने शादाब से एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस व खोखा भी बरामद किया है। खतौली पुलिस की माने तो शातिर वाहन चोर शादाब ने पूछताछ में बताया कि वह दिल्ली गाजियाबाद व अन्य जिलों से वाहन चोरी कर घटनाओं को अंजाम देता था। देखा जाए तो यह खतौली पुलिस की यह बड़ी सफलता है और इस वाहन चोर के पकड़े जाने से क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में अंकुश भी लगेगा।