मडर्र का खौफनाक मामला सामने आया है पत्नी ने बेड पर सो रहे पति पर डाला चीनी मिला हुआ उबलता हुआ पानी

मडर्र का खौफनाक मामला सामने आया है पत्नी ने बेड पर सो रहे पति पर डाला चीनी मिला हुआ उबलता हुआ पानी

मुंबई से नरगिस खान की रिपोर्ट

UFT 24 NEWS

आज दिनांक 17 मई (2021 लंदन: यूनाइटेड किंगडम के चेस्टर से मर्डर का एक खौफनाक मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक पत्नी ने बेड पर सो रहे अपने पति के ऊपर चीनी मिला उबलता हुआ पानी डाल दिया. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

खौलते हुए पानी को पति के ऊपर डाला
द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, दर्दनाक तरीके से अपने पति की हत्या करने वाली महिला का नाम कोरिना स्मिथ है. वह 59 साल की है. कोरिना ने एक बाल्टी में चीनी डालकर पानी उबाला और खौलते हुए उस पानी को अपने पति के ऊपर डाल दिया. इस घटना में 80 साल का माइकल बुरी तरह से झुलस गया.

गौरतलब है कि पति को जलाने वाली बात आरोपी महिला ने खुद जाकर अपने पड़ोसी को बताई. उसने कहा कि शायद मैंने अपने पति को मार दिया.

इलाज के दौरान पीड़ित की मौत
बता दें कि वारदात के दौरान महिला के पति की बॉडी 36 फीसदी तक जल गई. पड़ोसी ने जैसे ही माइकल के जलने की बात सुनी वह तुरंत दौड़कर मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में पीड़ित को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करके कोर्ट चेस्टर क्राउन कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

आरोपी महिला का था ये खतरनाक प्लान
कोर्ट में बताया गया कि महिला ने बीते 14 जून को बाल्टी में पानी उबालने के लिए रखा और उसमें चीनी मिला दी, जिससे कि लिक्विड गाढ़ा हो जाए और पीड़ित को ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचे.