You are currently viewing अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया योग

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय के बाहर अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में प्रमुख कार्यकर्ताओं द्वारा योग किया।
भाजयुमो

जयपुर राजस्थान
( ललित दवे )

प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि हमे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही देन है कि आज समूचा विश्व योग दिवस मना रहा है यह भारत देश के लिए गर्व कि बात है ।
प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि योग करने से न केवल शारीरिक रूप से लाभ मिलता है बल्कि योग करने से शांति भी मिलती है। इसलिए आज के भाग दौड की जिंदगी में हम सभी को योग का सहारा लेना चाहिए।
भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी आकाश शर्मा ने बताया कि भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ कोरोना गाइडलाइन का अनुसरण करते हुए प्रातः 6:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिभाषण सुना एवं उसके बाद योगा व प्राणायाम किया गया।
कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री राजकुमार बिवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र पिलानिया, प्रदेश मंत्री विनोद सिंह, रामकेश मीणा, कार्यालय मंत्री सुमित अग्रवाल,सह मंत्री अमित भारद्वाज,प्रदेश मीडिया प्रभारी आकाश शर्मा, जिला महामंत्री सुरेन्द्र पुरवंशी,हरिमोहन, विक्रम सिंह,नीरज,विजय मीणा आदि प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।