You are currently viewing बड़ी खबर बड़ा हादसा कैम्प में सो रहे दो ठेका कर्मियों की ट्रेलर से दबकर मौत

बड़ी खबर बड़ा हादसा कैम्प में सो रहे दो ठेका कर्मियों की ट्रेलर से दबकर मौत

मुंबई से नरगिस खान की रिपोर्ट

UFT 24 NEWS

मुंबई महाराष्ट्र आज दिनांक 26 मई (2021 कोरबा। पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चैतमा में बीती रात लगभग 2.30 से 3 बजे डीबीएल कंपनी के कैम्प में सो रहे दो मजदूरों को ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसमे दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी।

पुलिस के अनुसार 25-26 जून की दरम्यानी रात करीब 2.30 से 3 बजे के बीच दिलीप बिल्डकॉन के दो मजदूर ग्राम कांजीपानी(पाली) निवासी प्रकाश (20) व रवि सिंह राजपूत(20) को कंपनी के ट्रेलर ने दोनों को चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

इसके बाद दोनों मजदूरों के शव को पाली अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर मिलते ही ग्रामीण आक्रोश में आ गए और सुबह पाली अस्पताल में भी जमकर हंगामा किया। गुस्साए ग्रामीणों ने सुबह केम्प पर धावा बोल दिया। उन्होंने केम्प के कई शेल्टर और दूसरे वाहनों के शीशे फोड़ दिए, जबकि दुर्घटनाकारित ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया।

इस घटना के बारे में पाली थाना प्रभारी लीलाधर राठौर ने बताया कि डीबीएल कंपनी में 25-26 जून की रात करीब 2.30 से 3 बजे के बीच दो मजदूरो को ट्रेलर ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उनकी मौत हो गई है। कंपनी के द्वारा मृतकों के परिजनों को मुआवजा राशि के तौर पर 1-1 लाख रुपये दिया गया है। पाली पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं। आरोपी ट्रेलर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।उसकी तलाश की जा रही हैं। बहरहाल चैतमा बेस कैंप के आसपास माहौल तनावपूर्ण हैं।