You are currently viewing भाजपा प्रतिनिधमण्डल ने माननीय राज्यपाल महोदय को सौंपा ज्ञापन

भाजपा प्रतिनिधमण्डल ने माननीय राज्यपाल महोदय को सौंपा ज्ञापन

सादड़ी पाली
(ललित दवे)

राज्य सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए योजनाबद्व तरीकें से दिल्ली में बैठे अपने आकाओं को खुश करने के लिए राजस्थान प्रदेश में राष्ट्रवादी एवं देश में अग्रिम रहने वाले संगठन को बदनाम करने का कुत्सित प्रयास कर रही है।
भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेशाध्यक्ष डाॅ सतीश पूनियां के नेतृत्व में माननीय राज्यपाल महोदय को ज्ञापन देते हुए भाजपा प्रतिनिधिमण्डल ने कहा कि राज्य सरकार अपना आधा कालखण्ड पूरा कर चुकी है इस कालखण्ड में कानून व्यवस्था की धज्जियां उडाने व भ्रष्टाचार के काले कारनामे करने में कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

डा.ॅ पूनियां के साथ प्रतिनिधिमण्डल में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी, अशोक परनामी, सांसद दीया कुमारी, रामचरण बोहरा, प्रदेश उपाध्यक्ष अजयपाल सिंह, प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल मौजूद रहे।
प्रदेश सरकार कोरोना आपदा में अवसर तलाश रही है, एन-95, वैक्सीन, वेंटिलेटर, आॅक्सीजन, कांस्टेªटर, जीवन रक्षक दवाईयों में भी भ्रष्टाचार किया। इन सब मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए पिछले दिनों दिल्ली में बैठे अपने कांग्रेसी आकाओं का खुश करने के लिए देश में आए संकट के समय अग्रिम सहायता उपलब्ध कराने वाले राष्ट्रवादी संगठनों पर झूठे एवं तथ्यहीन आरोप लगाने का कांग्रेस षडयंत्र कर रही है।
प्रतिनिधिमण्डल ने माननीय राज्यपाल महोदय को बताया कि मंत्रिमण्डल सामूहिक नेतृत्व के आधार पर चलता है उसके बाद भी मंत्रिमण्डल के कुछ सदस्य एसीबी की जांच को प्रभावित करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं।