You are currently viewing दलित युवक के साथ हुई मारपीट के मामले में भीम आर्मी के ब्लॉक अध्यक्ष अस्पताल में भर्ती दलित युवक से मिलने अस्पताल पहुंचा

दलित युवक के साथ हुई मारपीट के मामले में भीम आर्मी के ब्लॉक अध्यक्ष अस्पताल में भर्ती दलित युवक से मिलने अस्पताल पहुंचा।

सादड़ी पाली
( ललित दवे )

सादडी क्षेत्र में दलित युवक के हुई मारपीट के मामले में भीम आर्मी के ब्लॉक अध्यक्ष सादडी अस्पताल पहुंचे और पीड़ित युवक से घटना की जानकारी ली।
देसुरी भीम आर्मी ब्लॉक अध्यक्ष करण वाल्मीकि ( आजाद ) एडवोकेट अवधेश मारू बाली भीम आर्मी ब्लॉक अध्यक्ष श्रवण कुमार सरगरा सुमेरपुर तहसील प्रभारी फुटरमल रानी ब्लॉक अध्यक्ष भीम सेना महेन्द्र हितेश राणा भील नरेन्द्र सरगरा संजू भील हरीश भाटी रतन भाटी नरपत राव रमेश रिण्डर कैलाश मेघवाल घेवरचंद वाल्मीकि ने पीड़ित युवक प्रकाश मेघवाल पिता विरमराम भाटी व भाई मुकेश भाटी से मिले और प्रकरण के बारे में जानकारी ली।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना का पता चलते ही तत्परता से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच जारी हैं। भीम आर्मी ने आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की। ताकि क्षेत्र में फिर से दहशत फैलाने की ऐसी हरकत करने का कोई दुस्साहस न करें।