You are currently viewing FATEHPUR- अज्ञात चोरों ने पीछे की दीवार से चढ़कर घर के अन्दर बक्से में रखे सोने के जेवर व अन्य सामग्री किया पार

अज्ञात चोरों ने पीछे की दीवार से चढ़कर घर के अन्दर बक्से में रखे सोने के जेवर व अन्य सामग्री किया पार

यूपी फाइट टाइम्स
ओमनरायण विश्वकर्मा

खागा (फतेहपुर) खखरेरू कस्बे के कन पुरवा में संविदा कर्मचारी के घर में बीती रात अज्ञात चोरों ने रोशनदान से खुश कर जेवरात सहित अन्य कीमती सामान उठा ले गये ।जिसकी तहरीर संविदा कर्मचारी ने पुलिस को दिनांक 10 जुलाई 2021 दिया। और तहरीर पाते ही पुलिस जांच में जुट गई।
खागा तहसील क्षेत्र के खखडेरू थाना अंतर्गत कनपुरवा निवासी शुभम सिंह पुत्र बुद्ध राम सिंह के घर में बीती रात पीछे वाली दीवार से चढ़कर रोशनदान से नीचे उतर गए और कमरे के अंदर अलमारियों में रखे सोने चांदी के जेवरात उठा ले गये। बताया जाता है कि उक्त संविदा कर्मचारी कनपुरवा पावर हाउस में परिचालक के पद पर कार्यरत हैं दिनांक 9 जुलाई 2021 की रात्रि अपनी ड्यूटी में था। और उप केंद्र के आवास के बरामदे में सोया हुआ था। रात्रि में अज्ञात चोर घर के पीछे से दीवार से चढ़कर कमरे में लगे रोशनदान से अंदर घुस कर मां व बहन के दो जोड़ी मंगल सूत्र , सोने की 2 जोड़ी बाला, सोने की 1 जोड़ी सुई धागा, सोने की 2 नग लेडीज अंगूठी व दो लैपटॉप व प्रार्थी का विवो 1908व क्रमशः सिम वोडा जिसका मोबाइल नंबर 77060 49 119व जिओ सिम जिसका नंबर 6392 56 1902 एवं उपरोक्त मोबाइल का 9MEI नंबर 86 35 21044 28 1187 थे। तथा बक्से में रखे वस्त्र उठा ले गए।