You are currently viewing गहलोत सरकार और कांग्रेस पार्टी की आपसी लड़ाई का खामियाजा राजस्थान की जनता भुगत रही है : कैलाश चौधरी

गहलोत सरकार और कांग्रेस पार्टी की आपसी लड़ाई का खामियाजा राजस्थान की जनता भुगत रही है : कैलाश चौधरी

रविवार को पाली जिले के दौरे पर रहे केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी का जाट समाज और भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से हुआ आत्मीय स्वागत, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने की सोजत विधानसभा क्षेत्र में धंधेड़ी स्थित प्राचीन महादेव मंदिर में पूजा अर्चना

पाली

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी रविवार को पाली जिले के दौरे पर रहे। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने सबसे पहले पाली जिले के सोजत विधानसभा क्षेत्र में धंधेड़ी स्थित प्राचीन महादेव मंदिर में विशेष पूजा अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया और देश प्रदेश में खुशहाली की कामना की साथ ही साथ मंदिर प्रांगण में पौधरोपण भी किया। इसके बाद सोजत में कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी का जाट समाज द्वारा स्वागत किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री मोहनलाल, धनाराम जाट, डॉ. अशोक चौधरी, त्रिलोक चौधरी सहित जाट समाज के प्रबुद्ध प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

इसके बाद पाली जिले के रोहट में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कैलाश चौधरी का स्वागत किया। कृषि राज्यमंत्री चौधरी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कृषि समृद्धि और किसानों की आय बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार द्वारा गठित किए जाने वाले एफपीओ के संदर्भ में चर्चा की। इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष खीमाराम चौधरी, रोहट मंडल अध्यक्ष प्रताप सिंह, केसर सिंह परिहार सहित भाजपा कार्यकर्तागण उपस्थित रहे। कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि भारतीय कृषि को पूर्ण रूप से सक्षम एवं लाभवर्धक बनाने में केंद्र सरकार का यह क्रांतिकारी कदम निश्चित रूप से मील का पत्थर साबित होगा। देश में 10 हजार नए एफपीओ बनने से किसानों की आय बढ़ेगी, इन एफपीओ के बनने से छोटे किसानों को काफी सुविधाएं होगी।

प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनहित के हर मुद्दे पर विफल : कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि यह बड़बोली कांग्रेस की गहलोत सरकार बड़े बड़े वादे करके सत्ता में तो आई लेकिन मूलभूत सुविधाएं भी प्रदेश की जनता को मुहैया नहीं करा पा रही है। बिजली और पानी की दरों में अप्रत्याशित बढ़ोतरी करने के बावजूद भी आमजन को इनकी आपूर्ति में समस्या का सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मुद्दे पर विफल साबित रही है, जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। कैलाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार और पार्टी की आपसी लड़ाई का खामियाजा राजस्थान की जनता को भुगतना पड़ रहा है। कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है और विकास के काम ठप पड़े हैं। आमजन परेशान है। केंद्रीय राज्यमंत्री चौधरी ने कहा कि कांग्रेस का आधे से ज्यादा कार्यकाल तो इनके नेताओं की आपसी कलह में ही निकल गया है। ऐसी स्थिति में जनता परेशान है और सरकार भ्रष्टाचार का खेल सरकार में व्यस्त है।