You are currently viewing FATEHPUR- बकरियां चराते समय सपाट कुएं मे गिर जाने से अधेड़ महिला की मौत

बकरियां चराते समय सपाट कुएं मे गिर जाने से अधेड़ महिला की मौत

यूपी फाइट टाइम्स
ओमनरायण विश्वकर्मा

खागा (फतेहपुर) धाता कस्बे की एक वृद्ध महिला बकरियां चराते समय अचानक कुएं में गिर जाने से मौत हो गयी। और मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 100 को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
खागा तहसील क्षेत्र के धाता कस्बा निवासी स्वर्गीय शिवचरण मौर्य की 55 वर्षीय पत्नी केतकी देवी की बकरियां चराते समय अचानक कुएं में गिर जाने के कारण मौत हो गयी। बताया जाता है कि दिनांक 12 जुलाई 2021 दिन सोमवार की सुबह समय लगभग 8:00 बजे धाता नरसिंहपुर कबरहा के मध्य डांगरा बाग के समीप उक्त महिला बकरी चरा रही थी ।तभी एक सपाट कुएं में बड़ी-बड़ी घास को आने के कारण अचानक कुएं में गिर गई और कुछ देर बाद अन्य चरवाहों ने देखा तभी पुलिस को सूचित कर दिया और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सब को बाहर निकाल लिया। वहीं ग्रामीणों द्वारा बताया जाता है कि उक्त मृतक महिला के 2 पुत्र सुरेश व रमेश हैं जो चाय की दुकान करते हैं और किसी तरह अपना परिवार का पालन पोषण करते हैं जिनका रो रो कर बुरा हाल हो रहा है वहीं पुलिस ने बताया कि अचानक सपाट कुएं में गिर जाने से गंभीर चोटें आ जाने के कारण उक्त महिला की मौत हो गयी। जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
[12/7, 7:51 pm] ठा. अनीष सिंह: अखिल भारतीय नौजवान सभा ने सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर मांग पत्र सौंपा

यूपी फाइट टाइम्स
ओमनरायण विश्वकर्मा

खागा (फतेहपुर) अखिल भारतीय नौजवान सभा के जिला कमेटी के तत्वावधान में जिला अध्यक्ष प्रभाकर पाण्डेय के नेतृत्व में सरकार की जन विरोधी नीतियों को लेकर राष्ट्रपति भारत सरकार नई दिल्ली के संबोधन में खंड विकास अधिकारी हथगांव को 4 सूत्री ज्ञापन सौंपकर मांग किया।
अखिल भारतीय नौजवान सभा के जिला अध्यक्ष प्रभाकर पांडेय ने अपने दर्जनों से अधिक साथियों के साथ दिए गए ज्ञापन में इन्होंने कहा है कि भारत सरकार के जनविरोधी नीतियों के कारण आम आदमी संकट के दौर से गुजर रहा है। और पेट्रोलियम उत्पादों के दामों में कई बार वृद्धि की जा चुकी है।तथा सरकार का तेल कंपनियों पर कोई नियंत्रण नहीं है। खाद्य तेल सहित खाने की वस्तुओं में बेतहाशा वृद्धि जारी है। भीषण महंगाई से छात्र व नौजवान त्रस्त है। जिस के संबंध में आज 12 जुलाई 2021 को खंड विकास अधिकारी हथगांव फतेहपुर उत्तर प्रदेश के समक्ष प्रदर्शन करके अखिल भारतीय नौजवान सभा उतर प्रदेश मांग करते हुए कहा है कि भगत सिंह रोजगार गारंटी योजना लागू करो। पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के बढ़े हुए दाम वापस हो। सभी को मुफ्त में वैपकिंग लगाओ। फादर स्टैंड स्वामी की संस्थागत हत्या की जांच कराओ। सभी दोषियो पर कार्यवाही करो। सभी राजनीतिक बंदियों को रिहा करो।
इस मौके पर अखिल भारतीय नौजवान सभा जिला अध्यक्ष प्रभाकर पाण्डेय, मोहित सोनी ,केशव कुमार, छोटे लाल कोरी ,अंजनी कुमार, विमलेश कुमार ,अंजनी पांडे ,अशोक कुमार, संतोषा देवी, सुनीता देवी, जीवनलाल ,तरुण कुमार, अंगद राज ,पवन कुमार, संदीप कुमार, अरुण कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।