You are currently viewing हिंदू धर्म के विरुद्ध षडयंत्र पूर्वक वितरित की जा रही विवादित पुस्तक के खिलाफ कार्यवाही मुकदमा दर्ज

हिंदू धर्म के विरुद्ध षडयंत्र पूर्वक वितरित की जा रही विवादित पुस्तक के खिलाफ कार्यवाही मुकदमा दर्ज

जयपुर राजस्थान
( ललित दवे )

अजमेर रोड स्थित गीता आश्रम विद्यालय के बाहर 15 लोगो के द्वारा हिंदू धर्म के विरुद्ध कुछ किताबो का वितरण किया जा रहा था ।भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने तुरंत पहुंच कर विभिन्न हिंदू संगठनों एवं स्थानीय लोगो की मदद से 4 लोगो को पुलिस के हवाले कराया और सभी के खिलाफ एफ आई आर कराई गई।
भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने बताया कि कुछ 15 युवक गीता आश्रम विद्यालय के बाहर किताबो का वितरण कर रहे थे उनमें हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की गई थी और हिंदू धर्म के वेद व उपनिषदों को गलत ढंग से प्रस्तुत किया था। इस प्रकार हिंदू धर्म की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के कारण सोडाला थाने पर काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई । घटना को लेकर जनता में भारी रोष है।
प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा की कांग्रेस सरकार को इस प्रकार की घटनाओं को रोकना चाहिए एवं सभी पकड़े गए अपराधियों पर कठोर कार्यवाही की जानी चाहिए ।
प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने मांग की है कि इस प्रकार हिंदू धर्म के विरुद्ध षडयंत्र के तहत कार्य करने वाले गिरोह का पर्दा फाश किया जाना चाहिए ।
मौके पर विभिन्न हिंदू संगठन, हिंदू जागरण मंच से विधि प्रांत सह प्रमुख धनजय दिवाकर,भारत शर्मा, स्थानीय पार्षद, जिला मंत्री रेखा राठौर, सुरेंद्र सिंह पुरवंशी ,निखिल अजमेरा आदि उपस्थित थे