You are currently viewing महान क्रांतिकारी स्वतंत्रता संग्राम सैनानी चन्द्रशेखर आजाद की जयंती पर श्रद्धांजलि

महान क्रांतिकारी स्वतंत्रता संग्राम सैनानी चन्द्रशेखर आजाद की जयंती पर श्रद्धांजलि

भाजपा की नाकामी उजागर करने पर मीडिया हाउस पर छापे मारी निंदनीय: महेश कश्यप
झाँसी। समाजवादी पार्टी निवर्तमान जिलाध्यक्ष महेश के नेतृत्व मे इलाईट-सीपरी रोड पर स्थापित महान क्रांतिकारी स्वतंत्रता संग्राम सैनानी चन्द्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर उन्होने कहा कि भाजपा की नाकामी का उजागर करने वाले भारत समाचर और भास्कर समाचार पत्र के मीडिया हाउस पर छापे मारी करना निंदनीय है। निष्पक्ष पत्रकारिता को दवाने का कार्य किया जा रहा है।
समाजवादी पार्टी निवर्तमान जिलाध्यक्ष महेश ने महान क्रांतिकारी स्वतंत्रता संग्राम सैनानी चन्द्रशेखर आजाद कि प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए कहा कि आजाद ने अपने शौर्य और पराक्रम से देश को आजाद कराने मे जो बलिदान दिया उसे भुलाया नही जा सकता । उन्होने बताया कि चन्द्रशेखर आजाद का झाँसी से खास लगाव रहा इसीलिए उन्होंने एक निर्धारित समय के लिए झाँसी को अपना गढ़ बनाया ।
उन्होंने कहा कि भाजपा की नाकामी का उजागर करने वाले भारत समाचर और भास्कर समाचार पत्र के मीडिया हाउस पर छापे मारी करके मीडिया की आवाज दबाने का प्रयास है जो कि बहुत ही निंदनीय है। इस अवसर पर प्रदीप कुशवाहा, प सतेन्द्रपुरी गोस्वामी, विश्व प्रताप सिंह, मोहर सिंह राठौर, इमरान खान, शैंकी कन्नौजिया, मौजूद रहे।