You are currently viewing झोलाछाप” सरकारों से विकास की उम्मीद करना बेमानी…अजय सोनी

“झोलाछाप” सरकारों से विकास की उम्मीद करना बेमानी…अजय सोनी

झोला उठाकर निकल लेने वाले आखिर “झोलाछाप” निकले…नमन पांडेय

समर्थ किसान पार्टी के नेता अजय सोनी ने केंद्र और प्रदेश सरकार की झोलाछाप कारगुज़ारी की निंदा करते हुए कहा है कि “झोलाछाप” सरकारों से विकास की उम्मीद करना बेमानी है। अपने वार्ड नंबर 13 जिला पंचायत कौशांबी के कई गांवों के भ्रमण करने के दौरान लोगों से मिलते एवं वार्ता करते हुए अजय सोनी ने कहा कि लोगों की मूलभूत समस्याएं दूर नहीं हो रही है, महगांई से लोग परेशान हैं और केंद्र और प्रदेश सरकार अनाज वितरण में दिए जाने वाले झोले में फोटो छाप कर गरीब लोगों को अनाज वितरण के नाम पर राजशाही व्यवस्था का एहसास करा रही है और गरीब जनता की गरीबी की मजाक उड़ा रही है।

आगे कहा कि देश, प्रदेश की जनता आज अपने आपको ठगा सा महसूस कर रही है और विकास की राह देखते देखते जनता की आंखों में झुर्रियां पड़ गई हैं लेकिन शिवाय कागजी और जुबानी विकास के हकीकत में देश, प्रदेश में कहीं ऐसा नहीं दिख रहा है कि लोगों को महसूस हो कि वाकई देश, प्रदेश में विकास हो रहा है और देश, प्रदेश विकास की राह पर अग्रसर हैं। ग्राम देवखरपुर, महमदपुर, मुहद्दीनपुर बेला, फत्तेपुर (बेला) आदि गांवों के भ्रमण करने के दौरान अजय सोनी लोगों की निजी समस्याओं से रूबरू हुए और अपने स्तर पर समाधान कराने का लोगों को आश्वासन दिया।

इसी कड़ी में पार्टी के युवा नेता नमन पांडेय ने लोगों से वार्ता करते हुए कहा कि झोला उठाकर निकल लेने की बात कहने वाले आखिर “झोलाछाप” निकले और देश प्रदेश की गरीब जनता को 5 किलो राशन मुफ्त देने के नाम पर उनका मजाक बना रहे हैं। जिसका बदला आने वाले चुनाव में देश एवं प्रदेश की सरकार से यही गरीब जनता लेगी। इसी के साथ नमन पांडेय ने लोगों से समर्थ किसान पार्टी से जुड़ने का आह्वान करते हुए कहा कि किसानों के लिए समर्थ किसान पार्टी सदैव समर्पित है और किसानों के विकास के लिए कई सालों से संघर्षरत हैं।।इस अवसर पर सुरजीत वर्मा, शफीक अहमद, प्रदीप यादव, हिमांशु केसरवानी, ताम्रध्वज जायसवाल, अशोक विश्वकर्मा आदि साथ में मौजूद रहे।