You are currently viewing राम की नगरी अयोध्या में “प्यार में एग्रीमेंट ” फिल्म का मुहूर्त के साथ शूटिंग

राम की नगरी अयोध्या में “प्यार में एग्रीमेंट ” फिल्म का मुहूर्त के साथ शूटिंग

अयोध्या।। कौशांबी इंटरनेशनल फिल्म के बैनर तले बन रही फिल्म प्यार में एग्रीमेंट का मुहूर्त 6 अगस्त को राम की नगरी अयोध्या में की जाएगी और साथ ही शूटिंग भी शुरू हो जाएगी । फिल्म के निर्माता भोला कौशांबी और राजेश शुक्ला है
जब से राम के नगरी अयोध्या मैं राम मंदिर का निर्माण का कार्य शुरू हुआ उसी दिन से अयोध्या की हर प्रकार से विकास होना शुरू हो गया। चाहे वह सड़क हो, साधन हो, फाइव स्टार होटल हो ।
ऐसे में फिल्म वाले, कहां पीछे रहते, इसी कड़ी में फिल्म निर्माता भोला कौशांबी और राजेश शुक्ला ने अपनी फिल्म ”प्यार के एग्रीमेंट” की मुहूर्त एवं शूटिंग हेतु राम के नगरी अयोध्या को चुना। फिल्म के डायरेक्टर संदीप मिश्रा नेता जी है सह-निर्देशक चंदन जयसवाल हैं । संदीप मिश्रा नेता जी प्रेस वार्ता ने बताया कि राम की नगरी अयोध्या वाकई अद्भुत है। यहां के लोकेशन खूबसूरत हो चाहे वह मंदिर हो या यहां की गलियां, चाहे सरयू नदी हो या सरयू नदी का किनारा । खेत खलिहान हो या सुंदर गांव । सब कुछ यहां उपलब्ध है और भोजपुरी फिल्म के लिए और क्या चाहिए । इस फिल्म में सभी तकनीशियन एवं कलाकारों का चयन कर लिया गया है इस फिल्म के कलाकारों की बात करें तो भोजपुरी स्टार विवेक पाण्डेय,सृष्टि उत्तराखंडी,संजय पांडे अनूप अरोड़ा, जीत रस्तोगी,आरके गोस्वामी, राजेश शुक्ला शिवानी शुक्ला ,इरफान अहमद राजेश सिंह कुशवाहा जय गुप्ता मनोज अर्पण नागेंद्र तिवारी,आशू सिंह राजपूत,लक्ष्मी शिवकुमार ,अन्य कलाकार नजर आएंगे है। पी.आर.ओ अरविंद मौर्या।