You are currently viewing FATEHPUR- भाजपा धाता मंडल के कार्य समिति की बैठक में विकास कार्य पर चर्चा

भाजपा धाता मंडल के कार्य समिति की बैठक में विकास कार्य पर चर्चा

यूपी फाइट टाइम्स
ओमनरायण विश्वकर्मा

खागा (फतेहपुर)धाता कस्बे के पुष्पा मैरेज हॉल में भारतीय जनता पार्टी हाता मंडल कार्यसमिति एक आवश्यक बैठक मंडल अध्यक्ष विवेक सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।इस कार्यक्रम का नेतृत्व क्षेत्रीय विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान ने किया। जिसमें आगामी आने वाले 2022 के चुनाव की तैयारी को लेकर विकास कार्यों पर चर्चा की गई।
खागा तहसील क्षेत्र के धाता मंडल कार्यसमिति की बैठक का नेतृत्व कर रहे क्षेत्रीय विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान ने संगठन में कार्यकर्ताओं की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए बताया कि आगामी आने वाले 2022 के चुनाव में फिर से उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से आवाहन किया। और इन्होंने मोदी व योगी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला और कहां की आने वाले चुनाव में घर घर जाकर सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना है और विपक्षियों को मुंहतोड़ जवाब देना है।इसी प्रकार से खखडेरू भाजपा मंडल के कार्य समिति की बैठक मंडल अध्यक्ष हिमांशु त्रिपाठी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
इस मौके पर धाता मंडल अध्यक्ष विवेक सिंह, पिछला वर्ग श्याम यादव ,जिला मंत्री नीरज बाजपेई ,बुंदेलखंड प्रभारी प्रवीण, त्रिभुवन नाथ पांडेय, महेश पांडेय, अतुल सिंह, दीनबंधु सिंह, अवधेश पासवान, उत्कर्ष जयसवाल, गब्बर केसरवानी तथा पदाधिकारी सेक्टर प्रमुख, बूथ अध्यक्ष ,मोर्चा अध्यक्ष एवं भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता बंधु मौजूद रहे।