You are currently viewing राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत मझगवां में हुआ निःशुल्क मच्छरदानी वितरण आयोजन

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत मझगवां में हुआ निःशुल्क मच्छरदानी वितरण आयोजन।

सूरज सागर 

यूपी फाइट टाइम्स

आंवला। ग्राम पंचायत मझगवां में मंगलवार को पूर्व माध्यमिक विद्यालय में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत निशुल्क मच्छरदानी वितरण का कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख मझगवां यशवंत सिंह रहे उन्होंने कार्यक्रम का शुभारंभ फीता काटकर किया और ग्राम प्रधान को कार्यक्रम आयोजन कराने पर बधाई दी।

ब्लाक प्रमुख मझगवां यशवंत सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम में सभी को निशुल्क मच्छरदानी उपलब्ध कराई जाएगी क्योंकि सरकार हर क्षेत्र में आप लोगों के लिए काम करती आई है।उन्होंने कहा दो साल से कोविड-19 काल हम सब को प्रभावित कर रहा है और आगे भी अगर हम लोग जागरुक नहीं हुए तो प्रभावित करता रहेगा हम लोग जागरुक नहीं हुए तो तीसरी लहर को हम लोग रोक नहीं पाएंगे। ब्लाक प्रमुख यशवंत सिंह ने स्वास्थ्य विभाग की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना काल में सरकारी डॉक्टर, नर्स,सफाई कर्मचारियों ने जो कार्य किया वह लोग बधाई के पात्र हैं।
कार्यक्रम में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझगवां प्रभारी डॉ वैभव राठौर ने सर्वप्रथम मझगवां में मच्छरदानी वितरण के कार्यक्रम का आयोजन कराने पर ग्राम प्रधान भाई संजीव कुमार का सम्मान करने की बात कही। कार्यक्रम में प्रधान भाई संजीव कुमार, ग्राम रोजगार सेवक संतोष कुमार,डॉ शिव कुमार ,कौशलेंद्र शर्मा,जयप्रकाश, धर्मेंद्र आर्य, ठाकुरदास कश्यप, गिरिराज किशोर,नरेश पाल वर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।