You are currently viewing जनहित एवं क्षेत्र का विकास ही मेरा सपना…अजय सोनी

जनहित एवं क्षेत्र का विकास ही मेरा सपना…अजय सोनी

जिला पंचायत के अवर अभियंता हिमांशु यादव के साथ अजय सोनी ने क्षेत्रीय विकास के लिए कई गांवों का किया भ्रमण

समर्थ किसान पार्टी के नेता और जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी ने अपने वार्ड नंबर 13 के कई गांवों का भ्रमण किया और लोगों से मुलाकात की। जिला पंचायत के अवर अभियंता हिमांशु यादव के साथ ग्राम फत्तेपुर (बेला), तुलसीपुर, अदमापुर, गंभीरा पूर्व, उदहिन बुजुर्ग आदि गांवो का भ्रमण करते हुए अजय सोनी ने क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं सुनीं और अपने स्तर पर समाधान कराने का आश्वासन दिया। लोगों से मुलाकात के दौरान अजय सोनी ने कहा कि जनहित एवं क्षेत्र का विकास ही मेरा सपना है। आगे कहा कि मै क्षेत्र की समस्यायों के समाधान को लेकर लगातार जिला पंचायत की सदन में जोरदार तरीके से आवाज बुलंद करता रहूंगा और जरूरत पड़ने पर क्षेत्र की जनता के लिए सड़क पर उतरकर आंदोलन करने से पीछे नहीं हटूंगा।

इसी के साथ अजय सोनी ने तुलसीपुर- गंभीरा पूर्व के बीच नई सड़क के निर्माण, फत्तेपुर (बेला) गांव के बीचों बीच जल जमाव की समस्या से निजात के लिए नया नाला निर्माण, अदमापुर गांव जाने के लिए नई सड़क, गंभीरा पूर्व से नादिन का पुरवा के लिए नई सड़क एवं उदहिन बुजुर्ग गांव के लिए नई सड़क के नव निर्माण के लिए पहल शुरू की। जिला पंचायत के अवर अभियंता हिमांशु यादव ने अजय सोनी के साथ इन सभी गांवों में पैदल घूमकर इन सभी प्रकरणों के नव निर्माण हेतु नाप जोख किया।

इस अवसर पर क्षेत्रीय लोगो ने अजय सोनी का आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि पहले जिला पंचायत सदस्य चुनाव जीतने के बाद अपने वार्ड में पांच साल तक दर्शन नहीं देते थे। लेकिन अजय सोनी जिला पंचायत सदस्य बनने के बाद लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं। लोगों का कहना था कि कई वर्षों बाद जिला पंचायत का कोई ऐसा सदस्य चुनाव जीता है जो चुनाव जीतने के बाद भी गांव, गांव लोगों से मुलाकात करता है और लोगों की समस्यायों को सुनकर उनका समाधान कराता है। इस अवसर पर राकेश यादव, राम बदन यादव, अशोक विश्वकर्मा, रामबाबू गौतम, शफीक अहमद, मो कौसर अली, अनिल यादव, शिव शंकर यादव प्रधान आदि मौजूद रहे।