You are currently viewing समाज सेवी मोहन तिवारी के समर्थन मे सपाईयो ने किया सड़क जाम

समाज सेवी मोहन तिवारी के समर्थन मे सपाईयो ने किया सड़क जाम

तमकुहीराज-अहिरौली दान मुख्य मार्ग के पुर्ननिर्माण की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे समाजसेवी मोहन तिवारी के समर्थन में सपाई नेता मधुश्याम राय ने समर्थकों के साथ मुलियां बाजार मुख्य मार्ग जाम कर धरना प्रर्दशन किया।
बताते चलें पिछले दस दिनों से समाजसेवी मोहन तिवारी अपने समर्थकों के साथ तमकुही राज अहिरौली दान मार्ग पुनर्निर्माण को लेकर धरना पर है मांग है कि जबतक सड़क निर्माण कि वित्तिय स्वीकृति नहीं मिल जाती काम शुरू नहीं होता आन्दोलन जारी रहेगा। जिनके समर्थन में सोमवार को सपाई नेता मधुश्याम राय ने जड़क जाम करमांग जनहित में है प्रशासन के हाथों में लाठी है सड़क के मांग को लेकर हम लाठी खाने को भी तैयार हैं। स्थिति यह है कि इस सड़क को देखने वाला कोई नहीं है आये दिन लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। मजबूरी में लोग रास्ता बदल कर सफर को मजबूर हैं जबतक सड़क निर्माण नहीं शुरू होता प्रर्दशन जारी रहेगा। सड़क जाम के सूचना पर पीएसी के साथ पहुंचे उपजिलाधिकारी तमकुहीराज एआर फारुकी ने सड़क खाली कर वैधानिक तरीके से अपनी बात रखने की अपील की पर प्रर्दशनकारी टस से मस नहीं हुए मजबूरन पुलिस ने जबरिया तौर पर प्रर्दशनकारियों को ट्रक में भर जेल भेज दिया इस दौरान प्रर्दशनकारियों में सपा समर्थक गोरख निषाद,प्रिंस यादव, आनंद यादव, सुधीर यादव,अवध किशोर कुशवाहा, गुड्डू त्यागी, जाकिर हुसैन,बब्लू अलि गाजी, अर्जून किशोर शाही प्रमुख रहे।
इस संबंध में उपजिलाधिकारी तमकुहीराज एआर फारुकी ने बताया निश्चित रूप से मुद्दा जनहित से जुड़ा है पर आवागमन को बाधित कर प्रर्दशन करना ग़लत है प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यूपी फाइट टाइम्स न्यूज 24 के लिए कुशीनगर से अमित दूबे की रिपोर्ट।