You are currently viewing जिला कलेक्ट्रेट में संपन्न हुई दिशा बैठक में डिस्कॉम अधिकारियों की लापरवाही पर कैलाश चौधरी ने जाहिर की नाराजगी

जिला कलेक्ट्रेट में संपन्न हुई दिशा बैठक में डिस्कॉम अधिकारियों की लापरवाही पर कैलाश चौधरी ने जाहिर की नाराजगी

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कैलाश चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न हुई विकास समन्‍वय एवं अनुश्रवण समिति (दिशा) की बैठक में की गई विकास योजनाओं की प्रगति समीक्षा, बैठक में कृषि राज्यमंत्री ने उठाए विभिन्न विभागों के आमजन से जुड़े मुद्दे, बिजली कनेक्शन में डिस्कॉम अधिकारियों की लापरवाही पर जाहिर की नाराजगी

बाड़मेर

बाड़मेर में मंगलवार को जिला विकास समन्‍वय एवं अनुश्रवण समिति (दिशा) की बैठक जिला कलेक्ट्रेट के सभागार में हुई। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में जिला कलेक्टर सहित जिला प्रशासन एवं सभी महत्वपूर्ण विभागों के अधिकारी एवं कई स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे। बैठक में डिस्कॉम विभाग की ओर से बिजली कनेक्शन में लापरवाही और राजनीति को लेकर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने उनकी मंशा पर सवाल उठाए।

दिशा बैठक के दौरान कई अहम प्रस्‍ताव पर चर्चा हुई। इस दौरान अलग अलग मसलों पर जनप्रतिनिधियों ने अपनी राय रखी। बैठक के दौरान अलग अलग विभागों के अधिकारियों की ओर से अपने अपने विभाग से संबंध मामलों में जवाब दिया गया। बैठक के दौरान विभि‍न्‍न योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की गई। इस दौरान पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी, सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल, वरिष्ठ नेता दिलीप पालीवाल एवं भाजपा शासित पंचायत समितियों के प्रधानगण सहित कई जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने श्री रणजीत आश्रम रामद्वारा, बालोतरा में महामंडलेश्वर स्वामी रणछाराम महाराज की 46वीं बरसी पर आयोजित भक्तिरस कार्यक्रम में सम्मलित हुए और महंत अमृतराम महाराज से आशीर्वाद लिया। रामद्वारा में पूजा अर्चना कर देश-प्रदेश में खुशहाली की कामना की। इसके बाद कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने पाटौदी पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में भाग लिया। बैठक में कैलाश चौधरी ने केंद्र सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर सम्बंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। बैठक में पाटौदी प्रधान ममता प्रजापत सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद रहे। बैठक के बाद आमजन से संवाद करते हुए मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया।