केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कोरोना मरीजों की सेवार्थ बाड़मेर शहर भाजपा को भेजे 6 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कोरोना मरीजों की सेवार्थ बाड़मेर शहर भाजपा को भेजे 6 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर

बाड़मेर राजस्थान
( ललित दवे )

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने बालोतरा में अग्रवाल इंडस्ट्रीयल कॉरपोरेशन लिमिटेड मुम्बई- बड़ौदा- जोधपुर- बालोतरा की ओर से कोराना संक्रमण से बचाव हेतु मास्क एवं सेनेटाइजर सहित विभिन्न कोरोना किट और जरूरतमन्द परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की
केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी के नेतृत्व में बुधवार को बालोतरा में अग्रवाल इंडस्ट्रीयल कॉरपोरेशन लिमिटेड मुम्बई- बड़ौदा- जोधपुर- बालोतरा की ओर से कोराना संक्रमण से बचाव हेतु मास्क एवं सेनेटाइजर सहित विभिन्न कोरोना किट और जरूरतमन्द परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की गई। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने मानवीय सेवा के इस अद्वितीय कार्य में सहभागी बनने के लिए कॉरपोरेशन लिमिटेड के सभी सदस्यों की हौंसला अफजाई करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया एवं उनका आभार व्यक्त किया।कैलाश चौधरी ने कहा कि कोरोना के कारण लॉकडाउन में जरूरतमंदों तक भोजन और राशन सामग्री पहुंचानी जरूरी हैं, इसलिए अधिक से अधिक लोग इस पुनीत कार्य के लिए आर्थिक सहयोग करें। इसके लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकारें भी अपनी ओर से आवश्यकतानुसार और यथासंभव प्रयास व मदद कर रही है।
इसके अलावा कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने भाजपा नगर मंडल बाडमेर द्वारा कोरोना मरीजों की सेवार्थ चलाये जा रहे ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर अभियान के तहत बाडमेर विधानसभा के मरीजों की आवश्यकता को देखते हुए 6 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर भेजे। कैलाश चौधरी ने कहा कि संसाधनों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए निरंतर प्रयासरत हूं, किसी भी मरीज को इनके अभाव में परेशान नहीं होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बाड़मेर जैसलमेर संसदीय क्षेत्र में किसी भी मरीज को चिकित्सा सेवाओं के लिए असुविधा का सामना ना करना पड़े, इसके लिए प्राथमिकता के साथ कार्य किया जा रहा है। चिकित्सा संसाधनों की उपलब्धता के लिए आमजन को किसी भी प्रकार की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। केंद्र सरकार भी अपने स्तर पर निरंतर उत्पादन एवं आपूर्ति बढ़ा रही है। अनेक सामाजिक संस्थाएं एवं भामाशाह भी इन विषम परिस्थितियों में समाज की सेवार्थ आगे आ रहे।