You are currently viewing व्यक्तिगत झगड़े में बेला सिमरी वार्ड नं०-8 का नलजल प्लांट में जमीन मालिक ने दवंगई से लटकाया ताला, 7 दिनों से पेयजल बाधित

व्यक्तिगत झगड़े में बेला सिमरी वार्ड नं०-8 का नलजल प्लांट में जमीन मालिक ने दवंगई से लटकाया ताला, 7 दिनों से पेयजल बाधित

बेलदौर संवाददाता-मोहम्मद नैय्यर आलम

खगड़िया/खगड़िया सदर : जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत वार्ड नम्बर आठ में व्यक्तिगत झगड़े के कारण वार्ड नं०-8 का नलजल प्लांट में जमीन मालिक ने ताला लटका दिया है, 7 दिनों से पेयजल बाधित है और वार्ड वासी पानी को तरस गए हैं। पूरा मामला व्यक्तिगत झगड़े का है जमीन मालिक शंकर पासवान पे० हरदेव पासवान का वार्ड नं० आठ के हीं अमृत पासवान पे० राम प्रवेश पासवान से मामूली विवाद हो गया।

जिसके बाद शंकर पासवान ने दवंगई दिखाते हुए नलजल योजना के प्लांट में ताला लटका दिया, जिससे पूरे वार्ड में पिछले 7 दिनों से पेय जल बाधित है, जबकि पानी पीने के लिए पूरे वार्ड के लोग नलजल योजना वाले पानी पर हीं आश्रित हैं, जो अब शुद्ध पानी के लिए इधर उधर भटक रहे हैं।

इधर जमीन मालिक ने कहा है कि हम प्लान को बंद रखेंगे कोई ऑफिसर या वार्ड का लोग हमारा कुछ नही बिगाड़ सकता, जिससे वार्ड नं० 8 के लोग भी आक्रोशित हैं। अगर कल भी नलजल प्लान्ट में ताला लटका रहा तो शायद वात बढ़ सकती है यहां तक की मारपीट की भी नौवत आ सकती है।

जिला प्रशासन से अनुरोध है की इस मामले में संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द इस विवाद को सुलझाने का काम करे, अन्यथा कुछ भी अनहोनी हो सकता है।