अवैध खनन एवं ओवरलोडिंग वाहनों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश

भू-माफिया एवं शराब माफियाओं को चिन्हित कर प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश

आर पी यादव ब्यूरो चीफ

कौशाम्बी:–जिलाधिकारी सुजीत कुमार एवं पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव द्वारा उदयन सभागार में सम्बन्धित अधिकारियों के साथ बैठक की गई।बैठक में जिलाधिकारी ने सभी उप जिलाधिकारियों एवं क्षेत्राधिकारियो से कहा कि पुनः विशेष अभियान चलाकर अभी भी जिन मन्दिरों/मस्जिदों पर लाउडस्पीकर बज रहें हैं, उन सभी लाउडस्पीकरों को सम्बन्धित लोगों से वार्ता कर नियमानुसार कार्यवाही कर हटवाया जाय। उन्होंने सभी ई0ओ0 को निर्देशित किया कि यह सुनिश्चित किया जाय कि नगर पंचायतों में टैक्सी/ऑटों स्टैण्ड के लिए चिन्हित स्थलों पर ही ऑटो/टैक्सी खड़ी हों। उन्होंने उप जिलाधिकारियों एवं क्षेत्राधिकारियो को अवैध खनन एवं ओवरलोडिंग वाहनों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दियें। इसके साथ ही उन्होंने और भू-माफिया एवं शराब माफियाओं को चिन्हित कर प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित कराने के निर्देश दियें। उन्होंने सभी ई0ओ0 को प्रत्येक माह व्यापारियों के साथ बैठक करने के निर्देश दियें।
पुलिस अधीक्षक ने सभी क्षेत्राधिकारियों को डी0जे0 संचालकों से वार्ता कर रात्रि 10 बजे के बाद डी0जे0 न बजें सुनिश्चित करने के निर्देश दियें। उन्होंने ओवरलोडिंग वाहनों एवं अवैध शराब के विरूद्ध नियमित रूप से प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दियें। इसके साथ ही उन्होंने आई0जी0आर0एस0 के अन्तर्गत प्राप्त सभी शिकायतों को समयबद्ध तरीके से निस्तारित करने के निर्देश दियें।


बैठक में अपर जिलाधिकारी जयचन्द्र पाण्डेय, अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर, सभी उप जिलाधिकारीगण एवं क्षेत्राधिकारीगण सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहें।

error: Content is protected !!