उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ की पीलीभीत शाखा का त्रयवार्षिक जनपदीय अधिवेशन एवं निपुण भारत मिशन शैक्षिक संगोष्ठी का आयोजन

ब्यूरो रिपोर्ट मदन पाल सिंह

पीलीभीत उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ की पीलीभीत शाखा का त्रयवार्षिक जनपदीय अधिवेशन एवं निपुण भारत मिशन शैक्षिक संगोष्ठी का आयोजन स्थानीय ड्रमंड राजकीय इंटर कालेज में संपन्न हुआ।
इस अवसर पर जनपद शाखा की नवगठित इकाई का शपथ ग्रहण कार्यक्रम भी किया गया।

कार्यक्रम में प्रदेश एवम् प्रदेश के अन्य जनपदों से आए संगठन के पदाधिकारियों ने निपुण भारत मिशन सफल क्रियान्वयन पर अपने विचार रखे। वक्ताओं ने वर्तमान में हो रही शिक्षक समस्याओं को भी प्रमुखता से रखा। नवीन पेंशन योजना और वर्तमान में एनपीएस न कटने पर वेतन आहरण पर रोक का पुरजोर विरोध भी किया।


संगोष्ठी में आए प्रदेश अध्यक्ष योगेश त्यागी जी कहा कि संगठन शिक्षक हितों के लिए लगातार प्रयासरत है और समय समय पर शिक्षक समस्याओं को प्रदेश स्तर पर पर उठाया जाता रहा है। प्रदेश महामंत्री नरेश कौशिक ने जनपदीय टीम को पूर्ण समर्थन देने की बात कही।


कार्यक्रम का संचालन मण्डल अध्यक्ष दिनेश गंगवार जी ने किया। इस अवसर पर बदायूं, शाहजहांपुर और बरेली सहित अन्य जनपदों से संघ के पदाधिकारी आए।
अन्त में पीलीभीत के जिलाध्यक्ष लाल करन द्वारा सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया गया और संगठन के लिए ईमानदारी एवं निष्ठा से काम करने की बात कही।


जनपद से आए शिक्षकों में महिला शिक्षक संघ की अध्यक्ष अनीता तिवारी, यूटा के जिलाध्यक्ष राजेश मिश्र, मो. सिद्दीक, देवेंद्र कन्हैया, नीरज पाल सिंह, विभा मिश्रा, डॉली यादव, नरेंद्र गंगवार, परणिता सिन्हा, अमित शर्मा, हरी शंकर, संतोष कुमार, राम प्यारे राम, सतेंद्र कुमार, श्याम लाल, राम दास, राकेश वर्मा, वेद प्रकाश वर्मा, भावना चक्रेश, के के सागर, विनोद गंगवार, नंद किशोर गंगवार, अमित शर्मा, मुनेंद्र पाल वर्मा, निधि निगम, देवेंद्र वर्मा, मनोज कुमार, पवन कुमार, देवेंद्र सिंह, गोविंद राम, ओमकार सिंह, के के रजक, संघ मित्रा गौतम, प्रदीप कुमार श्री कृष्ण, मीना कुमारी सहित काफी संख्या में शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहीं।

error: Content is protected !!