पुलिस अधीक्षक बलरामपुर द्वारा SSB के अधिकारियों के साथ थाना कोतवाली जरवा परिसर में नेपाल राष्ट्र से सटे थाना क्षेत्र के गाँवों के ग्राम प्रधानों, चौकीदारों, ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्यों व संभ्रांत व्यक्तियों के साथ गोष्ठी की गई

संवाददाता राधेश्याम गुप्ता

आज दिनांक 26.12.2022 को पुलिस अधीक्षक बलरामपुर राजेश कुमार सक्सेना द्वारा SSB के अधिकारियों के साथ थाना कोतवाली जरवा परिसर में नेपाल राष्ट्र से सटे थाना क्षेत्र के गाँवों के ग्राम प्रधानों, चौकीदारों, ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्यों व संभ्रांत व्यक्तियों के साथ गोष्ठी की गई।

उक्त गोष्ठी में ग्राम प्रधानों, चौकीदारों, ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्यों व संभ्रांत व्यक्तियों से सीमा पर अवैध अतिक्रमण/तस्करी/वन कटान की रोंकथाम व सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस का सहयोग करने व किसी भी छोटी से छोटी घटना की सूचना से तत्काल थाना स्थानीय को अवगत कराने की अपील की गयी। महोदय द्वारा उनकी समस्याओं को भी सुना गया व निस्तारण हेतु संबंधित को आवशयक दिशा निर्देश दिए गए।सभी से आपरेशन त्रिनेत्र के अन्तर्गत नेपाल राष्ट्र की सीमा से सटे गाँवों में सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत सीसीटीवी कैमरे लगवाने की भी अपील की गयी।

शासन के निर्देशानुसार नेपाल राष्ट्र की सीमा पर उ0प्र0 के समस्त जनपदों की सीमा पर पेट्रोलिंग व सीमा की प्रभावी सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत कवच योजना के अन्तर्गत दिए गए निर्देशों के क्रियान्वयन के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए।

इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर कुंवर प्रभात सिंह, क्षेत्राधिकारी राघवेन्द्र प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष थाना कोतवाली जरवा व अन्य अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!