साल के आखिरी दिन पुलिस ने बरामद की अबैध दारू का जखीरा

पेस्टिसाइड की आड़ में मादक पदार्थों की सप्लाई

आर पी यादव ब्यूरो चीफ

इस वक्त की ताजा खबर कौशाम्बी से——–


कौशाम्बी साल का आखिरी दिन भी दारू की खेप से अछूता नही रहा जैसे ही सूरज निकला दारू की खेप जखीरा की हवा पूरी कौशाम्बी में आग की तरह फैल गई
मामला कोखराज थाना क्षेत्र का है जहा जीएसटी प्रवर्तन दल प्रयागराज की टीम ने 24 दिसंबर को एक ट्रक पकड़ा और ट्रक चालक से कागजात मांगे लेकिन चालक कागजात नही दिखा सका,जिसके बाद प्रवर्तन दल की टीम ने ट्रक को कोखराज थाना पर खड़ा करा दिया और जांच में जुटी रही लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।
शुक्रवार को पुलिस की मौजूदगी में प्रवर्तन दल की टीम ने ट्रक का ताला तोड़कर देखा तो पूरी ट्रक हरियाणा प्रांत की बनी हुई अंग्रेजी शराब से भरी हुई थी।

कंटेनर ट्रक में अंग्रेजी शराब मिलने के बाद पुलिस की सूचना पर जिले भर की आबकारी विभाग की टीम भी पहुंची और कार्यवाई शुरू कर दी।पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने पकड़ी गई अंग्रेजी शराब की गिनती की गई तो बड़े बड़े कार्टून के अंदर मैकडावल नंबर 01 ब्रांड की 450 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है।बरामद अंग्रजी शराब की कीमत लगभग 50 से 55 लाख रुपए बताई जा रही है।अंग्रेजी शराब की बरामदगी के बाद पुलिस,आबकारी और जीएसटी टीम के अधिकारी जांच में जुटे हुए है।


जिसका खुलासा एसपी कौशाम्बी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने प्रेस वार्ता में दी। एसपी कौशाम्बी नेगिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपए का पुरस्कार दिया है।

error: Content is protected !!