जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर निर्माण कार्यों की प्रगति का लिया जायजा

फिनीशिंग के कार्यो में तेजी लाने के निर्देश

आर पी यादव ब्यूरो चीफ

कौशाम्बी:–जिलाधिकारी सुजीत कुमार ने आज निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज, कादीपुर का स्थलीय निरीक्षण कर निर्माण कार्यों की प्रगति का जायजा लिया।
जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान अकेडमिक बिल्डिंग के तहत लेक्चर हाल, लाईब्रेरी व आडिटोरियम के निर्माण की प्रगति का अवलोकन करते हुए टाइल्स आदि फिनीशिंग के कार्य तेजी से पूर्ण कराने के निर्देश दिये।

उन्होंने प्रशासनिक भवन, गर्ल्स एवं ब्वायज हॉस्टल आदि के निर्माण कार्याे की प्रगति की निरीक्षण के दौरान कहा कि माइक्रोप्लान के अनुसार तेजी से निर्माण कार्य पूर्ण करायी जाय तथा आवश्यकतानुसार लेबरों की संख्या और बढ़ायी जाय।

उन्होंने निर्माण कार्यों में गुणवत्ता अवश्य सुनिश्चित करने के भी निर्देश दियें।


जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज की विस्तार शाखा की निर्माण कार्यों की प्रगति की निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्यो को और तेजी से पूर्ण कराने के निर्देश दियें।

उन्होंने अधिशासी अभियंता लो0नि0वि0 निर्माण खण्ड-वन, प्रयागराज श्री के0के0 श्रीवास्तव को एक जेई को नामित करने के निर्देश दिये।

उन्होंने सी0एम0एस0 को अस्पताल परिसर की साफ-सफाई की बेहतर व्यवस्था सुनिश्चित कराने के साथ ही सीवर के पानी की निकासी के लिए समुचित व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश दियें। निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी प्रखर उत्तम एवं ई0ओ0 मंझनपुर सुनील मिश्रा सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहें।

error: Content is protected !!