भाजपा पिछड़ों की हिमायती होती तो बनाती पिछड़े वर्ग से मुख्यमंत्री…परिहार लोधी

गौरव गोयल की रिपोर्ट

सकिपा ने की पश्चिम शरीरा नगर पंचायत में बैठक

समर्थ किसान पार्टी की शुक्रवार को एक आवश्यक बैठक नगर पंचायत पूरब पश्चिम सरीरा में हुई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला सचिव परिहार सिंह लोधी ने की। बैठक में निकाय चुनाव को लेकर चर्चा हुई। बैठक में नगर पंचायत पूरब पश्चिम शरीरा के निकाय चुनाव में आरक्षण को लेकर लोगों ने अपने विचार रखे।

इस अवसर पर समर्थ किसान पार्टी के पिछड़ा वर्ग से नगर पंचायत अध्यक्ष पद के उम्मीदवार एवं पार्टी के जिला सचिव परिहार सिंह लोधी ने लोगों से वार्ता करते हुए मौजूदा भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। अपने संबोधन में परिहार लोधी ने कहा कि भाजपा पिछड़ा वर्ग विरोधी है। भाजपा ने जानबूझकर पिछड़ों के आरक्षण के अधिकारों को खत्म करने के लिए उच्च न्यायालय में कमजोर पैरवी की। आगे कहा कि भाजपा दोहरे चरित्र की पार्टी है।

वोट लेते समय पिछड़ों को हक देने की बात करती हैं और वोट लेने के बाद पिछड़ों का हक मारती है। इसका सटीक उदाहरण साल 2017 का उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का है जब उतर प्रदेश के पिछड़े वर्ग के भाजपा नेता केशव मौर्य को पिछड़ों की वोट निकालने के लिए पूरे प्रदेश में इस्तेमाल किया और जब उन्हे मुख्यमंत्री बनाने की बात आई तो मुख्यमंत्री पद से बेदखल कर दिया।

इसी के साथ परिहार लोधी ने कहा कि आज पिछड़ों की हिमायती होने का स्वांग रचने वाली भाजपा पिछड़ा वर्ग से आने वाले वाले केशव मौर्य को साल 2017 में मुख्यमंत्री न बनाकर यह साबित कर दिया कि भाजपा पिछड़ा वर्ग विरोधी है। अगर भाजपा वास्तव में पिछड़ा वर्ग की हिमायत करती है तो केशव मौर्य साल 2017 में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होते। आगे कहा कि भाजपा मौजूदा मुख्यमंत्री को बदल कर पिछड़े वर्ग के नेता को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए तब पिछड़े वर्ग के लोग भाजपा का समर्थन करेंगे। इस अवसर पर पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमचंद्र केसरवानी, बबलू सोनी, अनिल विश्वकर्मा, सुनील कुमार लोधी, गजराज लोधी आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!