डाकघर के कर्मचारियों को महिला वकील ने जड़ा थप्पड़ मचा बवाल

प्रयागराज संवाददाता सतीश चंद्र की रिपोर्ट

प्रयागराज:- यह फोटो प्रयागराज के डाकघर की है। यहां महिला वकील ने डाककर्मी को थप्पड़ मारे। पुलिस ने दोनों पक्षों का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। प्रयागराज में महिला वकील ने कचहरी डाकघर में कर्मचारी को थप्पड़ मारने का फ़ोटो सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि महिला वकील पहले काउंटर पर बैठे कर्मचारी को दो-तीन थप्पड़ मार रही हैं। बगल में बैठी महिला कर्मचारी से भी मारपीट कर रही है। जिसके बाद महिला वकील ने अपने साथियों को बुला लिया। डाकघर पहुंचे वकीलों ने दो और कर्मचारी को पीट दिया। साथ ही हंगामा करने लगे। सूचना पाकर पहुंची कर्नलगंज पुलिस ने मामला शांत कराया। घटना शनिवार दोपहर की है। CO कर्नलगंज राजेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर FIR दर्ज कर लिया गया है। फ़ोटो के आधार पर जांच की जा रही है
जिला कोर्ट में प्रैक्टिस कर रही महिला वकील अंकिता शर्मा पति प्रशांत शर्मा कचहरी डाकघर में कागज रजिस्ट्री कराने के लिए पहुंची थीं। रजिस्ट्री काउंटर पर डाक कर्मचारी सज्जन कुमार बैठे थे।

डाक कर्मचारियों का कहना है कि महिला वकील काउंटर पर जल्दी करने की बात कह रहीं थी। वह काउंटर से सीधे अंदर पहुंच गईं और कर्मचारी सज्जन कुमार से विवाद हो गया। देखते ही देखते महिला वकील ने कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। वहां मौजूद स्टाफ बीच बचाव करने लगे।

सुरक्षाकर्मी भी पहुंचकर उन्हें बाहर निकलने के लिए कहा तो वकील सुरक्षाकर्मी से हाथापाई करने लगे। डाककर्मियों का कहना है कि महिला वकील ने कई और वकीलों को बुला लिया। इसके बाद विवाद और बढ़ गया। डाककर्मी माहौल
खराब होते देख वहां से हट गए। वकीलों ने वहां खड़े दो पोस्टमैन को ही पीट दिया। कचहरी डाकघर में तैनात कर्मचारियों का कहना है कि यहां ज्यादातर वकील ही आते हैं। ऐसे में आए दिन यहां किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता ही रहता है। मगर, शनिवार को महिला वकील ने स्टाफ को पीट दिया और गाली गलौज करने लगी। डाककर्मियों का कहना है कि महिला वकील जब भी डाकघर में आती हैं तो काउंटर के बजाय सीधे अंदर आकर तुरंत काम कराने की जिद करने लगती हैं न करने पर गाली गलौज करती हैं।

error: Content is protected !!