भारत को स्वास्थ्य के क्षेत्र में अधिक सशक्त बनाने पर17वें प्रवासी भारतीय दिवस कार्यक्रम में डा इलेश जैन के प्रतिभाग करने पर चित्रकूट क्षेत्रवासियों पर दौड़ी खुशी की लहर

मध्य प्रदेश के इन्दौर में चल रहे 17वें प्रवासी भारतीय दिवस कार्यक्रम में श्री सदगुरु सेवा संघ ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में विश्वख्याति प्राप्त सदगुरु नेत्र चिकित्सालय जनकीकुंड चित्रकूट के प्रशासक डा इलेश जैन ने भाग लिया।

आपको बता दे कि इस कार्यक्रम के अन्तर्ग परिसंवाद में मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री प्रभुराम चौधरी, म.प्र. चिकित्सकीय शिक्षा मंत्री विश्वासराव सांरग, स्वास्थ्य सचिव डॉ सुदाम खाड़े तथा स्वास्थ्य एवं फार्मा सेक्टर के गणमान्य सदस्यों के साथ सद्गुरु नेत्र चिकित्सालय के ट्रस्टी एवं प्रशासक डॉ इलेश जैन ने उक्त संदर्भित विषय पर अपने विचार प्रकट किए साथ ही भारत को स्वास्थ्य के क्षेत्र में और अधिक सशक्त बनाने की दिशा में चल रहे कार्यों एवं योजनाओं पर भी विस्तृत चर्चा की। भारत को स्वास्थ्य के क्षेत्र अधिक मजबूती देने वाले चल रहे है इस कार्यक्रम में चित्रकूट से सदगुरु नेत्र चिकित्सालय के प्रशासक डा इलेश जैन के प्रतिभाग करने पर सदगुरु परिवार के सदस्यों और चित्रकूट के क्षेत्र वासियों में खुशी की लहर दौड़ी।

error: Content is protected !!