कमासिन माता मंदिर जाने वाली सड़क के नवनिर्माण के लिए जिला पंचायत सदस्य ने किया भूमिपूजन

नई सड़क के निर्माण से क्षेत्रभर के देवीभक्तों को कमासिन मंदिर जाना होगा आसान…अजय सोनी

गौरव गोयल की रिपोर्ट

समर्थ किसान पार्टी के नेता एवं जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी शुक्रवार को अपने जिला पंचायत क्षेत्र के ग्राम तुलसीपुर से कमासिन माता मंदिर जाने के लिए एक नए सड़क मार्ग के नवनिर्माण हेतु लड्डू, अगरबत्ती एवं कमासिन माता के जयकारों के साथ भूमिपूजन किया। इस अवसर पर मौके पर क्षेत्र के तमाम ग्रामीण लोग मौजूद रहे।

शुक्रवार को अजय सोनी अपने जिला पंचायत क्षेत्र के ग्राम तुलसीपुर के पास पहुंचे। इसके बाद उदहिन फत्तेपुर मार्ग के तुलसीपुर ग्राम के करीब से गंभीरा पूर्व ग्राम अंतर्गत स्थित कमासिन माता मंदिर धाम तक लोगों के आवागमन हेतु एक नई सड़क के निर्माण कार्य का भूमिपूजन कर शुभारंभ कराया।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों से वार्ता करते हुए अजय सोनी ने कहा कि क्षेत्र की जनता द्वारा एक अरसे से कमासिन माता मंदिर जाने के लिए नई सड़क के निर्माण की मांग की जा रही थी। इस पर लगातार प्रयास कर लोक निर्माण विभाग द्वारा तुलसीपुर से कमासिन माता मंदिर तक नई सड़क का निर्माण कार्य शुरू कराया गया है। आगे कहा कि इस सड़क के बन जाने से क्षेत्र के कई गांवों के देवीभक्तो को देवी जी के धाम तक जाने में सुविधा होगी। पहले लोगो को देवी जी के धाम तक पहुंचने में भारी दिक्कत होती थी और लोग मीलों चक्कर लगाने के बाद दर्शन करने पहुंच पाते थे।

अब इस सड़क के बन जाने से लोगों को मीलों चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा और आवागमन सुगम होगा। इस अवसर पर वीरेंद्र तिवारी, छोट्टन तिवारी, विजय शंकर मिश्र, रामशंकर यादव, राजाराम पाल, अर्जुन सरोज आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!