भाजपा सरकार में दिया है प्रदेश को सुरक्षा और स्थायित्व – डॉ बाबूलाल त्रिपाठी

भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यालय में आयोजित हुई बैठक

आगामी शिक्षक एमएलसी चुनाव को लेकर हुई चर्चा

गौरव गोयल की रिपोर्ट

कौशाम्बी। आगामी शिक्षक एमएलसी चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं इसी चुनाव को लेकर मंगलवार को एक बैठक का आयोजन पार्टी के जिला कार्यालय में किया गया इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि एमएलसी उमेश द्विवेदी मौजूद रहे जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ बाबूलाल तिवारी ने शिरकत किया कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी ने किया।

इस मौके पर बोलते हुए डॉक्टर बाबूलाल तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व राज्य की सरकार ने प्रदेश व देश को सुरक्षा और स्थायित्व का एहसास कराया है। जहां केंद्र में प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी जी तो प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी ने प्रदेश की जनता को यह भरोसा दिलाया है कि उनका भविष्य उज्जवल व सुरक्षित है इसके साथ शिक्षकों के दल के रूप में भारतीय जनता पार्टी का हमेशा जुड़ाव रहा है, वैचारिक रूप से भी भाजपा शिक्षकों के नजदीक ही रही है। ऐसे में इस चुनाव में अब पार्टी कार्यकर्ताओं को शिक्षक एमएलसी चुनाव में शिक्षक मतदाताओं के पास पहुंचकर अधिक से अधिक मत संगठन के ओर डलवाना है।

जिससे इस चुनाव में पार्टी जीत हासिल करें इस मौके पर बोलते हुए एमएलसी उमेश द्विवेदी ने कहा कि पहली बार पार्टी शिक्षक एमएलसी पर अपने प्रत्याशी खड़े कर रही है ऐसे में हम सभी की जिम्मेदारी बनती है कि अपने जिले से पार्टी को जीत दिलाए।

इस मौके पर प्रमुख रूप से जिले के प्रभारी अनिल सिंह, अजय पांडे, पूर्व विधायक शीतला प्रसाद पटेल, पूर्व विधायक संजय गुप्ता, अजय त्रिपाठी, चंद्र दत्त शुक्ला, सोमेश्वर त्रिपाठी, राकेश पांडे,चक्रेश मिश्रा, वेद प्रकाश पांडे सत्यार्थी, रिंकू मौर्य, दिनेश पाण्डेय, महेश लोधी सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!