महाराष्ट्र में गद्दार बिक सकतें हैं पर शिवसेनिको का प्रेम नहीं-उदय ठाकरे

संवाददाता नरगिस ख़ान की रिर्पोट

यूपी फाइट टाइम्स

मुंबई महाराष्ट्र में गद्दार बिक सकते हैं, खोखे से उन्हें खरीदा जा सकता है, लेकिन शिवसैनिकों का प्रेम बिकाऊ नहीं है। यह बात उद्धव ठाकरे ने सोमवार को बालासाहेब ठाकरे की जयंती पर शिवसेना उद्धव गुट द्वारा षणमुखानंद सभागृह में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उद्धव ठाकरे ने अपने भाषण में बीजेपी और शिंदे गुट पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास मोदी हैं, लेकिन वह यह जानते है कि महाराष्ट्र में बालासाहेब ठाकरे का नाम लिए बिना उन्हें वोट मिलने वाले नहीं है

मुंबई: गद्दार बिक सकते हैं, खोखे से उन्हें खरीदा जा सकता है, लेकिन शिवसैनिकों का प्रेम बिकाऊ नहीं है। यह बात उद्धव ठाकरे ने सोमवार को बालासाहेब ठाकरे की जयंती पर शिवसेना उद्धव गुट द्वारा षणमुखानंद सभागृह में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उद्धव ठाकरे ने अपने भाषण में बीजेपी और शिंदे गुट पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास मोदी हैं, लेकिन वह यह जानते है कि महाराष्ट्र में बालासाहेब ठाकरे का नाम लिए बिना उन्हें वोट मिलने वाले नहीं है।

आज हिंदुत्व के नाम पर एक दीवार खड़ी करने फौलादी शिकंजा कसने की कोशिश की जा रही है। हम पर आरोप लगाया जा रहा है कि महाविकास आघाडी के साथ जाकर हमने हिंदुत्व छोड़ दिया। लेकिन, अब वही खुलेआम कह रहे हैं कि वह भी शरद पवार की सलाह लेते हैं, फिर हमने क्या गलत किया था।

error: Content is protected !!