निषाद पार्टी एवं कैबिनेट मंत्री ( मत्स्य विभाग) उ०प्र० डॉ संजय कुमार निषाद का सर्वोदय इंटर कॉलेज में हुआ भव्य कार्यक्रम

फतेहपुर से राजेश गौतम की रिपोर्ट

फतेहपुर एंव
निषाद पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष डा संजय निषाद का सर्वोदय इंटर कालेज में हुआ कार्यक्रम जिसके दौरान संबोधित करते हुए कहा कि निषाद पार्टी का विजन और मिशन है कि गांव के गरीब के हाथ मे पावर आये, क्योंकि आजादी के 70 दशक बाद भी देश प्रदेश में राज करने वाली पार्टियों ने केवल अपने सहयोगियों को लाभ पहुँचाया किन्तु गाँव के गरीब के नाम पर वोट लेने के बाद भी उनके लिए कभी कुछ नही किया। आज हमारी सरकार सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के लक्ष्य के साथ कार्य कर रही है। निषाद पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की नीति है कि गाँव के गरीब के साथ साथ हर धर्म और वर्ग का विकास है।


निषाद जी ने बताया कि जिस मछुआ समाज को पूर्व की सरकारें अछूत समझती थी आज उसका ख्याल राखमे के लिए केंद्र और प्रदेश की सरकार कर रही है, पिछले बजट में 20 हजार करोड़ ब्लू रेवोल्यूशन के नाम पर मछुआ समाज को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए प्रावधान किया है और बीते दिन में पास हुए बजट में मछुआ समाज के लिए 6 हजार करोड़ रुपये का प्रावधान कर मछुआ समाज को विकास के क्रम में आगे बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है।
निषाद जी ने समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या के मुख से धर्म और अधर्म की बात शोभा नही देती है। स्वामी प्रसाद मौर्य को अधर्मी की संज्ञा देते हुए कहा कि उनको यह स्पष्ट करना चाहिए कि वो किस धर्म के है। समाजवादी पार्टी और श्री अखिलेश यादव जी को यह भी स्पष्ट करना चाहिए कि वो सनातन धर्म के पक्ष में है या विरोध में, क्योंकि जिस प्रकार समाजवादी पार्टी ने स्वामी प्रसाद मौर्य का प्रमोशन किया है उससे यह स्पष्ट होता है कि समाजवादी पार्टी पहले राम भक्तो पर गोली चलवाती है अब बोली से रामभक्तो पर वार कर रही है। श्री निषाद जी ने कहा हम रामचरितमानस, प्रभु श्री राम, महाराज गुह्यराज निषाद जी के आदर्शों पर चलने वाली पार्टी है और आज के दिन में जो प्रभु श्री राम का नही वो हमारे किसी काम का नही है, ऐसे लोगो को जनता ने पहले भी नाकार दिया है और आने वाले चुनाव में राम विरोधी लोगो को जनता करारा जवाब देगी।।

error: Content is protected !!